main page

Age Is Just a Number:  2 बच्चों की मां श्वेता ने ब्रालेट में दिखाया कर्वी फिगर,यूजर्स बोले-'कौन सी चक्की का आटा खाती हो'

Updated 07 May, 2024 08:24:15 AM

टीवी की 'प्रेरणा' यानि एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने 2000 के दशक की शुरुआत में कई लड़कियों को फैशन गोल्स दिए। हालांकि, श्वेता का जादू अभी भी फीका नहीं पड़ा है। 43 की श्वेता ने जिस तरह अपने फिगर को मंटेन करके रखा है वह काबिले तारीफ है। उन्हें देखकर कोई ये नहीं कह सकता कि वह 23 साल की बेटी और 6 साल के बेटे की मां हैं। उम्र महज एक संख्या है और श्वेता तिवारी इसे सही साबित कर रही हैं। वहीं अब श्वेता ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से लोगों के होश उड़ा दिए हैं।

मुंबई: टीवी की 'प्रेरणा' यानि एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने 2000 के दशक की शुरुआत में कई लड़कियों को फैशन गोल्स दिए। हालांकि, श्वेता का जादू अभी भी फीका नहीं पड़ा है। 43 की श्वेता ने जिस तरह अपने फिगर को मंटेन करके रखा है वह काबिले तारीफ है। उन्हें देखकर कोई ये नहीं कह सकता कि वह 23 साल की बेटी और 6 साल के बेटे की मां हैं। उम्र महज एक संख्या है और श्वेता तिवारी इसे सही साबित कर रही हैं। वहीं अब श्वेता ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से लोगों के होश उड़ा दिए हैं।

Bollywood Tadka

सामने आई तस्वीरों में श्वेता प्लंजिंग नेकलाइन वाली लेसी व्हाइट-ह्यूड ब्रालेट में नजर आ रही हैं जिसे उन्होंने ब्लैक शाॅर्ट्स के साथ स्टाइल किया है। इस  ब्रालेट में वह अपने कर्व्स को फ्लाॅन्ट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

 

गीले बाल और चश्मे ने उनके लुक को पूरा किया था। श्वेता ने नीले समुद्र के बीच में सुंदर नजारे का आनंद लेते हुए बैकड्रॉप का भी आनंद लिया।

Bollywood Tadka


जैसे ही श्वेता ने तस्वीरें पोस्ट कीं नेटिजंस ने कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी। एक यूजर ने लिखा, "इनके फिटनेस लेवल से दूसरी लड़कियों को प्रेरणा मिलनी चाहिए।" दूसरे ने कमेंट किया, "विश्वास नहीं होता कि वह 43 साल की हैं।" एक फैन ने यह भी चुटकी ली, "कौन सी चक्की का आटा खाती हो मैम।''

Bollywood Tadka

बता दें कि श्वेता तिवारी ने साल 1998 में अभिनेता राजा चौधरी से शादी की थी, लेकिन 2007 में उनका तलाक हो गया था। एक्स कपल को एक बेटी पलक तिवारी हैं, जो अब बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेर रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इसके बाद श्वेता ने साल 2013 में एक्टर अभिनव कोहली से शादी की लेकिन इनकी ये शादी भी ज्यादा दिन नहीं चल पाई। दुर्भाग्य से श्वेता और अभिनव के रिश्ते में 2019 में खटास आ गई। तब से दोनों अलग-अलग रहते हैं। श्वेता और अभिनव का एक बेटा भी है जिसका नाम रेयांश कोहली है जो अपनी मां के साथ रहता है।

Bollywood Tadka


 

Content Writer: Smita Sharma

Shweta TiwariFlauntscurvey FigureLacey BraletteBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...