main page

श्वेता तिवारी के घर आया नन्हा मेहमान, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की न्यू फैमिली मेंबर की तस्वीरें

Updated 14 May, 2024 06:41:59 PM

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वो खुद से जुड़े अपडेट फैंस को देती रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने फैंस को एक गुड न्यूज दी है। श्वेता तिवारी के घर में एक नया मेहमान आया है, जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने फैंस के साथ शेयर हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वो खुद से जुड़े अपडेट फैंस को देती रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने फैंस को एक गुड न्यूज दी है। श्वेता तिवारी के घर में एक नया मेहमान आया है, जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने फैंस के साथ शेयर हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, श्वेता तिवारी ने अपने घर पर एक न्यू पपी लाई हैं, जो कि बहुत क्यूट हैं। अपने इंस्टाग्राम पर नए मेंबर की तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘बेबी कॉटन। न्यू फैमिली मेंबर।'

Bollywood Tadka


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि श्वेता बेबी कॉटन को अपने हाथों में लिए खूब प्यार कर रही हैं। व्हाइट कलर का बेबी कॉटन बेहद ही क्यूट है। वहीं, उसे अपने हाथों में लिए खिला रही श्वेता इस दौरान बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka


फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब पसंद रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। यूजर्स श्वेता के इस नन्हे पपी को भी खूब लाइक कर रहे हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

Shweta Tiwariwelcomesnew family memberhouseTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...