main page

ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीज़न 3 में सिद्धार्थ शुक्ला की पिक्स शो प्रशंसकों को बेचैन कर रहीं हैं!

Updated 19 December, 2020 04:07:25 PM

ALTBalaji और ZEE5 की बहुप्रतीक्षित प्रेम कहानी - ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के तीसरे सीज़न, की प्रमुख जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राथे को इस महीने की शुरुआत में बड़ी धूमधाम के साथ लॉन्च किया गया...

बॉलीवुड तड़का टीम. ALTBalaji और ZEE5 की बहुप्रतीक्षित प्रेम कहानी - ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के तीसरे सीज़न, की प्रमुख जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राथे को इस महीने की शुरुआत में बड़ी धूमधाम के साथ लॉन्च किया गया।

प्रशंसकों के बीच प्रत्याशा को और बढ़ाते हुए, निर्माताओं ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सिद्धार्थ शुक्ला सहित अन्य कलाकारों की कुछ ऑन-लोकेशन तस्वीरों का खुलासा किया। 

तस्वीरो में देखें कैसे सिद्धार्थ उत्साह से क्लैपबोर्ड पकड़े हुए हैं जैसे वह शो में अगस्त्य की भूमिका के लिए तैयार है। लोकप्रिय अभिनेता को अपने चरित्र स्केच और संवादों की स्क्रिप्ट को ब्राउज़ करते हुए देखा जा सकता है। ऑन-द-सेट तस्वीरों ने निश्चित रूप से अभिनेता और शो के प्रशंसकों के बीच उत्सुकता को बढ़ाया है, जो इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

सबसे सफल ओटीटी फ्रेंचाइजी में से एक, 'ब्रोकन, बट ब्यूटीफुल' को सभी से प्यार मिला और अभी भी रेटिंग चार्ट पर उच्च स्थान पर है। शो का सुंदर ओरिजनल  म्यूजिक अभी भी प्रशंसकों के बीच टॉप चार्ट संख्या में है।

ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के पहले दो सीज़न ने व्यक्तियों की टेंडर लव स्टोरी (विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी द्वारा चित्रित) को प्रदर्शित किया, जो अजीब परिस्थितियों में मिलते हैं और जल्द ही एक दूसरे के लिए एक समर्थन प्रणाली बन जाते हैं। और अब, सीजन 3 में नई जोड़ी - सिद्धार्थ और सोनिया के साथ, प्रशंसक अगस्त्य और रूमी की कहानी के बारे में जानने के लिए इंतजार नहीं कर पा रहे हैं!

: Chandan

Broken But Beautiful SeasonSiddharth Shuklaसिद्धार्थ शुक्ला

loading...