main page

धर्मा प्रोडक्शन की अगली फिल्म में कियारा-सिद्धार्थ! देर रात एक ही गाड़ी में करण जौहर के ऑफिस पहुंचा लवबर्ड

Updated 21 August, 2022 11:51:15 AM

बाॅलीवुड एक्टर  सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस  कियारा आडवाणी अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में रहे हैं। कियारा को अक्सर सिद्धार्थ के घर के पास स्पाॅट किया जाता है। हाल ही में इस रयूमर्ड लव बर्ड को फिल्मेकर करण जौहर के ऑफिस के बाहर देखा गया। दोनों एक ही गाड़ी में पहुंचे थे।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर  सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस  कियारा आडवाणी अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में रहे हैं। कियारा को अक्सर सिद्धार्थ के घर के पास स्पाॅट किया जाता है।

Bollywood Tadka

हाल ही में इस रयूमर्ड लव बर्ड को फिल्मेकर करण जौहर के ऑफिस के बाहर देखा गया। दोनों एक ही गाड़ी में पहुंचे थे।

Bollywood Tadka

दोनों स्टार्स कैजुअल लुक में दिखे। कियारा व्हाइट टी-शर्ट और डेनिम पैंट में दिखीं। नो मेकअप लुक में भी कियारा खूबसूरत लगी। वहीं सिद्धार्थ को डेनिम पैंट के साथ रेड स्वैटशर्ट में कूल दिखे। 

Bollywood Tadka

 बीते दिनों ही खबरें आईं थी दोनों जल्द करण जौहर की अगली फिल्म में साथ नजर आ सकते है। वहीं अब देर रात करण के ऑफिस के बाहर साथ में स्पॉट किए जाने के बाद ये चर्चा तेज हो गई है। अब देखना होगा दोनों बड़े पर्दे पर फिर कब साथ नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

कियारा और सिद्धार्थ की लव स्टोरी फिल्म 'शेरशाह' के सेट से शुरू हुई थी। दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी सामने आई थी लेकिन उसके बाद सब ठीक हो गया और दोनों ने इशारों-इशारों में अपने रिलेशनशिप के बारे में सबको बता दिया।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Sidharth MalhotraladyloveKiara AdvaniKaran JoharofficeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...