main page

It’s official! शादी के बंधन में बंधे सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी, सात जन्मों के लिए थामा एक-दूजे का हाथ

Updated 07 February, 2023 06:02:06 PM

फाइनली..सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी शादी के बंधन में बंध चुके हैं।  7 फरवरी को आधिकारिक रूप से पति-पत्नी बन गए हैं। कपल ने अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी के बीच 7 फेरे ले लिए हैं और हमेशा के लिए एक-दूजे को अपनी जीवनसाथी बना लिया है। इस खुशखबरी के बाद फैंस कपल को लगातार शादी की बधाइयां

बॉलीवुड तड़का टीम. फाइनली..सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी शादी के बंधन में बंध चुके हैं।  7 फरवरी को आधिकारिक रूप से पति-पत्नी बन गए हैं। कपल ने अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी के बीच 7 फेरे ले लिए हैं और हमेशा के लिए एक-दूजे को अपनी जीवनसाथी बना लिया है। इस खुशखबरी के बाद फैंस कपल को लगातार शादी की बधाइयां दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में पारंपरिक रीति-रिवाज से एक दूजे संग शादी के बंधन में बंध गए हैं।

Bollywood Tadka


वीकीपीडिया ने भी कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा को ऑफिशियल तौर पर  पति-पत्नी बता दिया है।

Bollywood Tadka


उम्मीद है कि न्यूलीवेड सिद्धार्थ-कियारा जल्द ही फैंस के साथ अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल 12 फरवरी को मुंबई में रिसेप्शन देगा और उसके बाद दिल्ली में वेडिंग पार्टी देंगे।


 

Content Writer: suman prajapati

Sidharth MalhotraKiara AdvaniTied the knotBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...