main page

जुग जुग जीयो: हुस्न की मल्लिका बन कियारा ने सिद्धार्थ संग दिए पोज, लेटेस्ट तस्वीरों में एक-दूजे में खोए दिखे Mr. & Mrs. Malhotra

Updated 04 March, 2024 01:01:42 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा बी-टाउन के प्यारे कपल्स में से एक हैं। शादी के बाद से ही ये जोड़ी फैंस को कपल्स गोल्स देती नजर आती हैं। बीते दिनों ही कियारा सिद्धार्थ संग अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल हुआ था।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा बी-टाउन के प्यारे कपल्स में से एक हैं। शादी के बाद से ही ये जोड़ी फैंस को कपल्स गोल्स देती नजर आती हैं। बीते दिनों ही कियारा सिद्धार्थ संग अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल हुआ था।

Bollywood Tadka

1 मार्च से 3 मार्च तक चलने वाले इस फंक्शन में इस कपल ने अपने लुक्स से खूब चर्चा बटोरी। वहीं अब कियारा और सिद्धार्थ की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें कपल का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो कियारा साड़ी में बेहद प्यारी लग रही हैं। उन्होंने मिनिमल मेकअप, नेकलेस, ईयरिंग्स से लुक को पूरा किया है।

Bollywood Tadka

वहीं सिद्धार्थ कुर्ता-पजामा में जच रहे हैं। इन तस्वीरों में कपल एक-दूजे में पूरी तरह से खोया नजर आ रहा है। फैंस कियारा सिद्धार्थ की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो  सिद्धार्थ मल्होत्रा हाल ही में वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आ रहे हैं। इस शो में उनके साथ शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय भी अहम भूमिकाओंं में हैं। वही  कियारा आडवाणी की बात करें तो वो आखिरी बार फिल्म सत्यप्रेम की कथा में नजर आई थीं। 


 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Sidharth MalhotraKiara AdvaniLooksbeautifullatest PicturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...