main page

शहनाज संग पंजाब पहुंचे सिद्धार्थ, कभी सरसों के खेत में शाहरुख स्टाइल पोज तो कभी बैलगाड़ी चलाते दिखे Mr. Shukla

Updated 09 November, 2020 09:54:01 AM

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के फैंस लंबे समय से कपल को एक साथ देखने के लिए बेसब्र हैं। वहीं अब सिडनाज फैंस का ये इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। सिद्धार्थ और शहनाज जल्द ही एक प्रॉजेक्ट में साथ नजर आने वाले हैं, जिसकी फिलहाल शूटिंग चल रही है।

मुंबई: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के फैंस लंबे समय से कपल को एक साथ देखने के लिए बेसब्र हैं। वहीं अब सिडनाज फैंस का ये इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। सिद्धार्थ और शहनाज जल्द ही एक प्रॉजेक्ट में साथ नजर आने वाले हैं, जिसकी फिलहाल शूटिंग चल रही है।

Punjab Kesari

 कुछ दिनों पहले दोनों साथ में एयरपोर्ट पर नजर आए तो सिडनाज फैन्स की खुशी का ठिकाना ही नहीं था। सिद्धार्थ और शहनाज इन दिनों पंजाब हैं। जहां सिद्धार्थ जमकर मजे कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ वीडियो शेयर किए हैं, जिनमें वह पंजाब में गाड़ी चलाते और सरसों के खेत में शाहरुख स्टाइल में पोज देते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

सरसों के खेत देख सिद्धार्थ खुद को रोक नहीं पाए और झट से वहां जाकर 'दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे' फिल्म में शाहरुख खान के स्टाइल में रोमांटिक पोज दिए। इतना ही नहीं एक वीडियो में सिद्धार्थ बैलगाड़ी चलाते भी नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

शूटिंग से फ्री होकर टेका गुरुद्वारे माथा 

सिद्धार्थ शुक्ला शूटिंग से फ्री होकर गुरुद्वारे माथा टेकने पहुंचे। जहां उन्होंने फैंस संग जमकर तस्वीरें खिंचवाईं। सिद्धार्थ की ये तस्वीरें और वीडियोज सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों और वीडियोज को काफी पसंद कर रहे हैं। 

View this post on Instagram

#desistyle #punjabilife #sidharthshukla 💪🏻👌🏻

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

: Smita Sharma

sidharth shuklabullock cart ridepunjabspending timeshehnaz gillBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...