main page

Broken But Beautiful 3: वैलेंटाइन वीक पर इस हसीना संग फ्लर्ट करते दिखे सिद्धार्थ शुक्ला, देखें तस्वीरें

Updated 07 February, 2021 10:39:35 AM

रियालिटी शो बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला जल्द ही एल्ट बालाजी की वेब सीरीज ''ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 3'' में नजर आएंगे। इस वेब सीरीज में उनके साथ सोनिया राठी हैं। हाल ही वेलनटाइन वीक के मौके पर इस सीरीज के निर्माताओं सिद्धार्थ और सोनिया की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में सिद्धार्थ और सोनिया को एक पेंटिंग प्रदर्शनी में कुछ इंटेंस बातचीत करते हुए देख सकते हैं।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला जल्द ही  एल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 3' में नजर आएंगे। इस वेब सीरीज में उनके साथ सोनिया राठी हैं। हाल ही वेलनटाइन वीक के मौके पर इस सीरीज के निर्माताओं सिद्धार्थ और सोनिया की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में सिद्धार्थ और सोनिया को एक पेंटिंग प्रदर्शनी में कुछ इंटेंस बातचीत करते हुए देख सकते हैं। तस्वीर में सोनिया जिस तरह से शैंपेन का गिलास हाथ में लेकर  सिद्धार्थ को देख रही है, वह एक बेहद क्यूट मोमेंट की तरह नजर आ रहा है। फैंस सिद्धार्थ और सोनिया की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

सीरीज की बात करें तो इसमें सिद्धार्थ का अगस्त्य का किरदार निभाएंगे। वहीं सोनिया रूमी के रोल में हैं। यह सीरीज 13 फरवरी को रिलीज हो रही है।  

Bollywood Tadka

बता दें कि 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' के पहले दो सीजन में एक कपल (विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी द्वारा चित्रित) की एक टेंडर लव स्टोरी दिखाई गई थी जो जल्द ही एक दूसरे के लिए सपोर्ट सिस्टम बन जाते है।

Bollywood Tadka

 

 

Content Writer: Smita Sharma

sidharth shuklasonia ratheepictures viralbroken but beautifulsetBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...