main page

सिद्धार्थ शुक्ला संग शहनाज गिल की डेट,इंटरनेट पर वायरल हुईं SidNaaz की ये खास तस्वीरें

Updated 02 November, 2020 01:12:37 PM

रियालिटी शो ''बिग बाॅस 13'' की मोस्ट फेमस जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। इस जोड़ी ने हर दिल पर राज किया है। बिग बाॅस चाहे खत्म हो गया है लेकिन इस जोड़ी की डिमांड आज भी है।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 13' की मोस्ट फेमस जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। इस जोड़ी ने हर दिल पर राज किया है। बिग बाॅस चाहे खत्म हो गया है लेकिन इस जोड़ी की डिमांड आज भी है।

Bollywood Tadka

फैंस इस जोड़ी को एक बार फिर साथ देखना चाहती है। इसी बीच सिडनाज की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। हालांकि अभी ये बात सामने नहीं आई है कि ये तस्वीरें रियल हैं या फेक।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में शहनाज और सिद्धार्थ अंधेरी के किसी रेस्टोरेंट में दिख रहे हैं। लुक की बात करें तो शहनाज ब्लैक टी-शर्ट और जींस में दिख रही हैं। इस दौरान शहनाज ने स्पैक्स लगा रही है।

Bollywood Tadka

वहीं सिद्धार्थ ग्रे टी-शर्ट और जींस में नजर आ रहे हैं। वायरल हुईं इन तस्वीरों में सिद्धार्थ शहनाज से कुछ बात करते दिख रहे हैं। सिडनाज की इन तस्वीरों को देख फैंस क्रेजी हो गए हैं। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

'सिडनाज' से मशहूर इस जोड़ी की दीवानगी लोगों पर आज तक बरकरार है। फैंस आए दिन इस जोड़ी की तस्वीरों का कोलाज बना शेयर करते रहते रहते हैं। वहीं शहनाज का सिद्धार्थ के लिए प्यार किसी से छिपा नहीं है। वहीं सिद्धार्थ शहनाज को अपना एक अच्छा दोस्त ही बताते हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो बिग बाॅस से निकलने के बाद वह कई म्यूजिक वीडियो एलब्मस में नजर आ चुकी हैं। वह आखिरी बार टोनी कक्कड़ के साथ साॅन्ग कुर्ता पजामा में नजर आईं थीं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो शहनाज जल्द ही सिंगर अर्जुन के साथ साॅन्ग 'वादा रहा' में नजर आएंगी। यह साॅन्ग 5 नवंबर को रिलीज हो रहा है।वहीं सिद्धार्थ हाल ही में बिग बाॅस 14 में सीनियर बनकर घरवालों की क्लास लगाते दिखे थे। 

 

: Smita Sharma

sidharth shuklaspottedshehnaz gillrestaurantpictures viralSidNaazBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...