main page

ब्रिटनी स्पीयर्स को पिता के चगुंल से मिली आजादी, कंजरवेटरशिप से निलंबित किए गए सिंगर के फादर जेमी स्पीयर्स

Updated 30 September, 2021 12:09:53 PM

अमेरिकन सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स बीते दिनों अपने पिता के साथ कानूनी मामले को लेकर काफी चर्चा में आई थीं। सिंगर अपने पिता के चंगुल से आजादी पाना चाहती थीं। अब हाल ही में इस केस में उन्हें राहत मिल गई है। जज ने ब्रिटनी के पिता को उनकी बेटी के गार्जन के रूप में कॉन्ट्रोवर्शियल भूमिका से हटा दिया गया है।

 

बॉलीवुड तड़का टीम. अमेरिकन सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स बीते दिनों अपने पिता के साथ कानूनी मामले को लेकर काफी चर्चा में आई थीं। सिंगर अपने पिता के चंगुल से आजादी पाना चाहती थीं। अब हाल ही में इस केस में उन्हें राहत मिल गई है। जज ने ब्रिटनी के पिता को उनकी बेटी के गार्जन के रूप में कॉन्ट्रोवर्शियल भूमिका से हटा दिया गया है।

Bollywood Tadka


लॉस एंजिल्स के एक न्यायाधीश ने इस मामले में बुधवार को फैसला सुनाया। इस फैसले साथ ही पॉप सिंगर की एक लंबी और कड़वी कानूनी लड़ाई खत्म हो गई है। जज ब्रेंडा पेनी ने कहा कि जेमी स्पीयर्स को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया और ब्रिटनी के हित में एक अस्थायी संरक्षक के साथ बदल दिया गया। इसके साथ ही अदालत ने ये भी साफ कर दिया कि इस मामले में इस साल के अंत तक संरक्षकता को पूरी तरह से समाप्त करने की सुनवाई की उम्मीद है।

Bollywood Tadka

 

बता दें, ब्रिटनी ने पिता के संरक्षण से आजादी के लिए 13 सालों तक लंबी कानूनी लड़ाई लड़ी। मालूम हो, ब्रिटनी के पिता जेमी स्पीयर्स 2008 से कानूनी तौर पर उनकी देखरेख कर रहे थे। उनके पास कानूनी अधिकार था कि वो अपनी बेटी से जुड़ा हर फैसला ले सकते थे। इसमें उनकी पर्सनल लाइफ और पैसों से जुड़े मामले भी शामिल थे, लेकिन अब जज के फैसले के बाद ब्रिटनी पिता के संरक्षण से आजाद हो गई हैं।
 

 

 

 

 

 

 


SingerBritney SpearsfatherJamie SpearssuspendedconservatorshipHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...