main page

मशहूर सिंगर Coco Lee ने डिप्रेशन की वजह की सुसाइड, 48 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Updated 06 July, 2023 11:16:03 AM

मशहूर अमेरिकी सिंगर कोको ली ने डिप्रेशन की वजह से सुसाइड कर ली है। 48 साल की उम्र में कोको ली ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पिछले कुछ दिनों से मनोरंजन की दुनिया से एक के बाद एक दुखद खबर सामने आ रही है। ऐसे में खबर मिल रही है कि मशहूर अमेरिकी सिंगर कोको ली की मौत हो गई है। 48 साल की उम्र में कोको ली ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोको डिप्रेशन में थी, इसी वजह से उन्होंने खुदकुशी करने की कोशिश की। अस्पताल में एडमिट कराने के बावजूद उन्होंने बचाया नहीं जा सका। इस खबर से दुनियाभर में मौजूद कोको ली के फैंस सदमें में है। सिंगर के निधन से दुनियाभर में शोक की लहर दौड़ गई है। 

 

मशहूर सिंगर कोको ली ने की सुसाइड 
कोको ली ने यूं चले जाने से उनके परिवार बुरी तरह से टूट गया है। कोको की मौत की जानकारी उनकी बहनें कैरल और नैन्सी ने सोशल मीडिया पर साझा की है। कोको सालों से डिप्रेशन से जूझ रही थी  और आखिरकार वह अपनी जिंदगी की जंग हार गईं। कोको पहली चाइनीज सिंगर थी जिन्होंने ऑस्कर में परफॉर्मेंस दी थी। यहीं नहीं उन्होंने कई अवॉर्ड्स भी अपने नाम किए हैं।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कोको ली के निधन पर सेलेब्स उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। बता दें कि हांगकांग में रहने वाली कोको बीते 29 सालों से इंटरनेशनल लेवल पर परफॉर्मेंस दे रही थी। उन्होंने कई हिट सॉन्ग दिए हैं, जिन्हें दुनियाभर में पसंद किया जाता है। 

Content Editor: Varsha Yadav

कोको लीकोको ली ने की सुसाइडHong Kong Famous Singer Coco LeeCoco Lee Dies Coco Lee Death At 48Coco Lee SuicideCoco Lee Suffering Depression

loading...