main page

अमन बैसला सुसाइड केस के चलते मुसीबत में घिरे सिंगर इनदीप बख्शी, धमकियों से तंग आकर खुद को घर में किया बंद

Updated 31 October, 2020 01:31:39 PM

सॉन्ग सैटरडे सैटरडे'' और ''काला चश्मा'' जैसे गानों के लिए मशहूर सिंगर इनदीप बख्शी ने खुद को घर में बंद कर लिया है। सिंगर म्यूजिक वीडियो ''राज'' में सुमित गोस्वामी के साथ कोलेबोरेशन के लिए उन्हें लगातार मौत की धमकी मिल रही थी। दरअसल, सुमित पर बिजनेसमैन अमन बैसला को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है और वो जेल में हैं। बैसला ने मरने से पहले सुमित पर उनके पैसे वापस न करने का आरोप लगाया था।

बॉलीवुड तड़का टीम. सॉन्ग सैटरडे सैटरडे' और 'काला चश्मा' जैसे गानों के लिए मशहूर सिंगर इनदीप बख्शी ने खुद को घर में बंद कर लिया है। सिंगर म्यूजिक वीडियो 'राज' में सुमित गोस्वामी के साथ कोलेबोरेशन के लिए उन्हें लगातार मौत की धमकी मिल रही थी। दरअसल, सुमित पर बिजनेसमैन अमन बैसला को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है और वो जेल में हैं। बैसला ने मरने से पहले सुमित पर उनके पैसे वापस न करने का आरोप लगाया था।

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब से सुमित गोस्वामी के साथ इनदीप बख्शी का गीत 'राज' सामने आया है, तभी से उन्हें और उनकी फैमिली को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। लोगों के इस रवैये से सिंगर काफी परेशान हैं।

Bollywood Tadka


मीडिया से बातचीत के दौरान बख्शी ने बताया, "मैं आर्टिस्ट और प्रोड्यूसर हूं। मैं यह कैसे जान सकता हूं कि पर्सनल लाइफ में कौन कैसा है? क्योंकि मैं उस इंसान से प्रोफेशनली ही जुड़ा था, वह भी कंपनी के जरिए गीत की शूटिंग के लिए। इसका मतलब यह नहीं है कि मैं भी उसके गुनाह में शामिल हूं। कंपनी के लिए विवाद सही है। यह उनकी दिक्कत है। मैंने उनसे भी बात की है।"

Bollywood Tadka


इनदीप ने बताया कि कुछ लोगों ने उनकी कार के बोनट पर 'पंगा क्यों लिया?' लिखा। उनकी कार के शीशे भी तोड़ दिए गए। मैने कोई गल्त काम नहीं किया है। धमकियों के चलते आधे से ज्यादा आर्टिस्ट्स मेरे साथ काम करने में डर रहे हैं। मेरी मां पूरे दिन रोती रहती है। मुझे समझ नहीं आ रहा कि क्या करूं? अगर आप चाहते हैं तो मैं सिंगिंग भी बंद कर सकता हूं। मेरे लिए मेरा परिवार ही सबकुछ है।"

Bollywood Tadka


बता दें, इनदीप बख्शी 'बिग बॉस 14' में नजर आने वाले थे, लेकिन विवाद के चलते वो इस शो का हिस्सा नहीं बन पाए और उन्होंने खुद को अपने घर में बंद किया हुआ है।

 

: suman prajapati

SingerIndeep Bakshilife threatAman baisla suicide caseBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...