main page

बेटी की मां बनना चाहती हैं सिंगर नेहा कक्कड़, शो के दौरान जाहिर की इच्छा

Updated 13 May, 2024 06:09:48 PM

खूबसूरत आवाज की मालकिन नेहा कक्कड़ अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वह इन दिनों ‘सुपरस्टार सिंगर 3’ में बतौर जज नजर आ रही हैं। हाल ही में शो के एक एपिसोड में बच्चों ने अपनी मां को गाना डेडिकेट किया। इस दौरान शो की कंटेस्टेंट ने देवनश्रिया अपनी मां के लिए कुछ ऐसा कहा जिसे सुनने के बाद सभी इमोशनल हो गए। इस मौके पर नेहा कक्कड़ ने देवनश्रिया के इस गाने की तारीफ की और साथ ही अपनी एक इच्छा भी जाहिर कर डाली।

बॉलीवुड तड़का टीम. खूबसूरत आवाज की मालकिन नेहा कक्कड़ अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वह इन दिनों ‘सुपरस्टार सिंगर 3’ में बतौर जज नजर आ रही हैं। हाल ही में शो के एक एपिसोड में बच्चों ने अपनी मां को गाना डेडिकेट किया। इस दौरान शो की कंटेस्टेंट ने देवनश्रिया अपनी मां के लिए कुछ ऐसा कहा जिसे सुनने के बाद सभी इमोशनल हो गए। इस मौके पर नेहा कक्कड़ ने देवनश्रिया के इस गाने की तारीफ की और साथ ही अपनी एक इच्छा भी जाहिर कर डाली।


 
शो में नेहा कक्कड़ ने देवनश्रिया के बारे कहा, ”अगर मेरी कोई एक इच्छा होती तो मैं तुम्हारे जैसी एक बेटी मांगती। आपके पास भगवान कृष्ण की तरह वह सब कुछ है जो एक बच्चे के पास होना चाहिए।” नेहा शो में बच्चों के साथ खूब मस्ती करती नजर आती हैं। इस शो को हर्ष लिंबाचिया होस्ट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें, नेहा कक्कड़ ने साल 2020 में सिंगर रोहनप्रीत सिंह से धूमधाम से शादी रचाई थी। शादी के 4 साल बाद अभी कपल ने अपने बेबी का स्वागत नहीं किया है। हालांकि, सोशल मीडिया पर नेहा की प्रेग्नेंसी की खबरें कई बार उड़ चुकी हैं, लेकिन सिंगर ने इन खबरों को हर बार खारिज किया है।


 

Content Writer: suman prajapati

SingerNeha KakkarmotherdaughterTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...