main page

कपड़ो को लेकर ट्रोल करने वालों को Singer Rita Ora ने दिया करारा जवाब, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की बताई असलियत!

Updated 13 May, 2023 11:32:46 AM

Rita Ora ने कहा कि “एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में महिलाओं के साथ अलग तरह का व्यवहार किया जाता है।

मुंबई। हॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर रीटा ओरा अपने बयानो को लेकर अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं। लोग अक्सर रीटा की ड्रेस को लेकर उन्हें ट्रोल करते हैं। लेकिन इस बार सिंगर ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दे दिया है। उन्होंने अपने बोल्ड स्टाइल को लेकर आलोचना करने वालों को महिला विरोधी सोच से पीड़ित बताया। उन्होंने कहा कि वह अपने पूरे करियर में कपड़ों को लेकर काफी कुछ सुनती आई हैं लेकिन अब नहीं।

Rita Ora ने कहा कि “एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में महिलाओं के साथ अलग तरह का व्यवहार किया जाता है। वह क्या पहनती हैं और क्या काम करती हैं, इस पर काफी चर्चा होती है। मैंने अपने पूरे करियर में ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी कुछ सुना है। कई लोग मुझे यह तक कह देते हैं कि यह क्यों पहना है? यह गलत है और महिला विरोधी भी है।”

रीटा ने आगे कहा कि “मुझे इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं? मुझे सिर्फ इस बात से फर्क पड़ता है कि मैं क्या करना चाहती हूं और फैंस को क्या पसंद है। रीटा के इस बयान को उनके फैंस खूब पसंद कर रहें हैं।”

सिंगर रीटा इंग्लिश सिंगर और सॉन्ग राइटर हैं। उन्हें इंडस्ट्री में फेम ‘हॉट राइट नाउ’ गाने से मिला था। जिसने रातों रात उन्हें मशहूर कर दिया था। इसके बाद वह 'हाऊ वी डू पार्टी', 'एनीवेयर', 'लेट यू लव मी' से लेकर ‘RIP’ जैसे गानों से दुनियाभर में फेम हासिल कर चुकी हैं।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

RITA ORAHOLLYWOOD SINGERTROLLINGREPLYENTERTAINMENT INDUSTRY

loading...