main page

StarPlus के शो 'बातें कुछ अनकही सी' में Usha Uthup बिखेरेंगी अपनी आवाज का जादू

Updated 30 July, 2023 02:37:11 PM

स्टार प्लस के शो बातें कुछ अनकही सी में दिग्गज सिंगर उषा उथुप बिखेरेंगी अपनी आवाज का जादू

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। स्टार प्लस हमेशा असाधारण और नए कंटेंट एक्सप्लोर करने के लिए जाना जाता है। अब यह पहली बार है कि स्टारप्लस किसी फिक्शन शो के बैकग्राउंड के रूप में म्यूजिक का इस्तेमाल करने जा रहा है। और बातें कुछ अनकही सी के साथ ये चैनल कुछ अलग और प्रासंगिक करने के लिए तैयार है। इस शो के साथ राजन शाही निर्माता के रूप में जुड़ रहे हैं। यह कहानी एक अनोखी आवाज वाली लड़की के जीवन और प्यार के बारे में है, जो सभी मुश्किलों के बीच म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रही है। 

 

मोहित मलिक और सायली सालुंखे स्टारर ये एक म्यूजिकल, फिक्शनल लव स्टोरी है, जो अलग-अलग बैकग्राउंड के दो मिडिल एज लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है,  जो जब मिलते हैं तो दुनिया के बारे में उनके विचार कैसे टकराते हैं और म्यूजिक उनके इस सफर में एक अहम रोल निभाता है। यह सबसे बड़ा म्यूजिकल टेलीविजन शो होने वाला है।

 

जैसा कि हमने पहले बताया था, स्टार प्लस अपने नए शो बातें कुछ अनकही सी को प्रमोट करने के लिए एक बॉलीवुड सिंगर को बोर्ड पर लाने जा रहा है, और अब उस पॉपूलर सिंगर के नाम का भी खुलासा हो चुका है जो कोई और नहीं बल्कि  मशहूर गायिका उषा उथुप हैं। वेटरेन सिंगर एक म्यूजिक वीडियो के जरिए शो का प्रचार करती नजर आएंगी। अब क्योंकि यह शो मुख्य किरदार वंदना के बारे में है, जिसने तमाम मुश्किलों के बाद सफलता हासिल की है, उसकी आवाज और प्रतिभा बहुत ही असामान्य है। वहीं उषा उथुप खुद एक अनकन्वेंशनल टैलेंट हैं जिन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री में अपना नाम खूब रौशन किया है। ऐसे में उषा उथुप की कहानी इस शो के साथ बिल्कुल फिट बैठती है और वो शो कनेक्ट करती है। ये खबर उषा उथुप के सभी प्रशंसकों के लिए एक सौगात होगी, क्योंकि उन्हें उनकी आवाज सुनने का मौका फिर से मिलेगा। दर्शकों को बातें कुछ अनकही सी शो में उषा उथुप की संगीत यात्रा, उनके संघर्ष की कहानियां और सभी बाधाओं के खिलाफ जो उन्होंने जीत हासिल की, देखने का मौका मिलेगा। तो तैयार रहिए बातें कुछ अनकही सी के साथ स्टार प्लस का एक और नया और अनोखा शो देखने के लिए।

Content Editor: Sonali Sinha

StarplusUsha Uthup Iyerserial Baatein Kuch Ankahee Si

loading...