main page

आंखों का तारा अब एक एंजल...डाॅग से छूटा 13 का साल साथ तो इमोशनल हुईं दीपिका चिखलिया बोलीं-'अब घर लौटना पहले जैसा नहीं'

Updated 10 February, 2024 02:00:13 PM

टीवी की 'सीता' यानि दीपिका चिखलिया पर इन दिनों दुखों का पहाड़ टूट गया है। एक्ट्रेस दीपिका ने अपने एक करीबी को खो दिया है। दीपिका ये करीबी कोई और नहीं बल्कि उनका प्यारा सा डाॅगी है जो अब इस दुनिया में नहीं रहा। इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने इंस्टा पर तस्वीर शेयर कर दी।

मुंबई: टीवी की 'सीता' यानि दीपिका चिखलिया पर इन दिनों दुखों का पहाड़ टूट गया है। एक्ट्रेस दीपिका ने अपने एक करीबी को खो दिया है। दीपिका ये करीबी कोई और नहीं बल्कि उनका प्यारा सा डाॅगी है जो अब इस दुनिया में नहीं रहा। इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने इंस्टा पर तस्वीर शेयर कर दी।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने अपने डाॅगी ने नाम इमोशनल पोस्ट शेयर कर लिखा-'अब उनका घर लौटना पहले जैसा नहीं होगा. एक्ट्रेस ने बताया कि 13 साल बाद उनका डॉग उन्हें हमेशा के लिए छोड़ कर इस दुनिया से चला गया है।'

 

Bollywood Tadka

दीपिका ने आगे लिखा वो अपने डॉग गोल्डन बॉय को बहुत याद कर रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने डॉग के बारे में बताया कि उनके डॉग की चमकती आंखों ने उन्हें 13 सालों तक सुकून दिया है। उनका डॉग हमेशा उनकी आंखों का तारा बनकर रहा और अब वह एक एंजल बन गया है। वो अपने गोल्डन बॉय को बहुत मिस कर रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

 

बता दें कि दीपिका चिखलिया 22 जनवरी को हुई राम लला की प्राण-प्रतिष्ठा में शामिल हुईं थीं।दीपिका चिखलिया के साथ में उनके को-स्टार और भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल और लक्ष्मण का रोल निभाने बने सुनील लहरी भी कार्यक्रम में पहुंचे।

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

SitaDipika ChikhliaDogPasses AwayBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...