main page

स्मोक आर्टिस्ट ने धुएं से बनाई विराट कोहली की तस्वीर, सोशल मीडिया पर लूट ली वाहवाही

Updated 06 November, 2023 04:21:13 PM

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली एक ऐसे स्टार बल्लेबाज हैं,जो लाखों ही नहीं करोड़ों दिलों पर राज करते हैं।रविवार दक्षिण अफ्रीका के साथ हुए मैच में किंग कोहली की धुआंधार पारी ने इंडिया की जीत में एक अहम भूमिका निभाई। जन्मदिन के मौके पर खेले गए इस मैच में उन्होंने 101 रन का शानदार पारी खेलीढेरों फैंस ने अपने अलग-अलग अंदाज में किंग कोहली को इस शानदार पारी और जन्मदिन की बधाई दी. इस कड़ी में कटक के एक अनोखे आर्टिस्ट ने अपनी कला के जरिए एक खास तस्वीर बनाकर कोहली को बर्थडे विश किया।

मुंबई: इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली एक ऐसे स्टार बल्लेबाज हैं,जो लाखों ही नहीं करोड़ों दिलों पर राज करते हैं।रविवार दक्षिण अफ्रीका के साथ हुए मैच में किंग कोहली की धुआंधार पारी ने इंडिया की जीत में एक अहम भूमिका निभाई। जन्मदिन के मौके पर खेले गए इस मैच में उन्होंने 101 रन का शानदार पारी खेलीढेरों फैंस ने अपने अलग-अलग अंदाज में किंग कोहली को इस शानदार पारी और जन्मदिन की बधाई दी. इस कड़ी में कटक के एक अनोखे आर्टिस्ट ने अपनी कला के जरिए एक खास तस्वीर बनाकर कोहली को बर्थडे विश किया। 

Bollywood Tadka

 

कटक बेस्ड स्मोक आर्टिस्ट दीपक बिस्वाल ने विराट कोहली का स्मोक पोट्रे बनाकर उन्हें बर्थडे का खास तोहफा दिया। एएनआई ने एक्स पर इस वीडियो को शेयर किया है जिसमें आर्टिस्ट स्मोक से विराट की तस्वीर बनाते हुए देखा जा सकता है। वीडियो को लगभग 60 हजार बार देखा जा चुका है और लोग इस कलाकार की जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

बता दें कि स्मोक आर्टिस्ट मोमबत्तियों या लाइटर की कालिख को मोटे और घने कागजों पर सावधानी से जमा करके अपनी कलाकृति बनाते हैं। फिर वे इस कालिख को कलर के तौर पर इस्तेमाल करने के लिए नाजुक ब्रश या स्पंज का इस्तेमाल करते हैं।

Content Writer: Smita Sharma

smoke artistvirat kohlistunning portraitbirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...