main page

42 दिन की राहत के बाद फिर बढ़ीं एल्विश की मुश्किलें, अब ED के शिकंजे में फंसे बिग बाॅस ओटीटी विनर

Updated 04 May, 2024 12:15:46 PM

'बिग बाॅस ओटीटी' विनर एल्विश यादव को 17 मार्च को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पुलिस ने एल्विश को पार्टियों में मनोरंजक दवा के रूप में सांप के जहर के इस्तेमाल की जांच के सिलसिले में गिरफ्तार किया था।22 मार्च को उन्हें सूरजपुर कोर्ट से उसे जमानत मिली थी। वहीं अब 42 दिनों की राहत के बाद एल्विश फि

मुंबई: 'बिग बाॅस ओटीटी' विनर एल्विश यादव को 17 मार्च को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पुलिस ने एल्विश को पार्टियों में मनोरंजक दवा के रूप में सांप के जहर के इस्तेमाल की जांच के सिलसिले में गिरफ्तार किया था।22 मार्च को उन्हें सूरजपुर कोर्ट से उसे जमानत मिली थी। वहीं अब 42 दिनों की राहत के बाद एल्विश फिर मुश्किलों में फंस गए हैं।

Bollywood Tadka

एल्विश पर इस बार ED के शिकंजे में फंसे हैं। जी हां, अब प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सांपों के जहर की खरीद-फरोख्त के मामले में फंसे मशहूर यू ट्यूबर व बिग बॉस ओटीटी-2 के विजेता एल्विश यादव के खिलाफ प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। ईडी मुख्यालय के निर्देश पर लखनऊ स्थित जोनल कार्यालय ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जल्द ही एल्विश को पूछताछ के लिए सम्मन भेजा जाएगा।

Bollywood Tadka


एल्विश यादव लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव है। रोजाना ही दोपहर 12 बजे उसके यू-ट्यूब चैनल पर उनका डेली ब्लॉग अपलोड होता है जिसमें वह अपनी दिनचर्या लोगों को दिखाते हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Snake venom caseEDfilesmoney laundering caseYouTuberElvish YadavBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...