main page

सोफिया ने मेकर्स को ठहराया तुनिषा की मौत का दोषी, बोलीं- 'वे छोटी उम्र की हीरोइनों को कई गुना बड़े एक्टर्स से रोमांस करवाते'

Updated 29 December, 2022 04:40:50 PM

टीवी एकट्रेस तुनिषा शर्मा की सुसाइड से मौत के बाद इंडस्ट्री में नई हलचल सी मच गई है। फिल्म और टीवी स्टार्स इस मामले में अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अब हाल ही में तुनिषा सुसाइड केस में एक्ट्रेस सोफिया हयात ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और डायरेक्टर्स व मेकर्स को कसूरवार ठहराया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एकट्रेस तुनिषा शर्मा की सुसाइड से मौत के बाद इंडस्ट्री में नई हलचल सी मच गई है। फिल्म और टीवी स्टार्स इस मामले में अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अब हाल ही में तुनिषा सुसाइड केस में एक्ट्रेस सोफिया हयात ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और डायरेक्टर्स व मेकर्स को कसूरवार ठहराया है। 

 


तुनिषा मामले में हाल ही में मीडिया से बातचीत में सोफिया हयात ने कहा, आजकल जवान एक्टर्स रिलेशनशिप के फेल हो जाने की वजह से अपनी जान दे रहे हैं। मुझे तो लगता है कि इसके दोषी मेकर्स हैं जो छोटी उम्र की हीरोइनों को उनकी उम्र से कई गुना बड़े एक्टर के साथ रोमांस करवाते हैं। जो बच्चे इंडस्ट्री में नए हैं और अभी उन्हें कामकाज का अनुभव नहीं हुआ, वह बेहद आसानी से बहक जाते हैं। बेहद आसानी से ऐसी एक्ट्रेस शूटिंग के दौरान अपनी उम्र से बड़े एक्टर के साथ सेक्चुअल इंटीमेंसी होने लगती है। मेरे साथ खुद ये सब हो चुका है। मेरे साथ भी प्रोड्यूसर ने ऐसा करने की कोशिश की थी लेकिन मैं उनके चुंगल में कभी नहीं फंसी।

 

एक्ट्रेस ने कहा, प्लीज प्रोड्यूर्स और डायरेक्टरों को भगवान मानना बंद करें। इंडस्ट्री में ऐसे ढेरों, मेकर्स और निर्देशक हैं जो आसानी से एक्ट्रेस को बरगलाते हैं। बहुत सारे स्टार्स तो इन सब बातों से अच्छे से वाकिफ भी हैं।

 

बता दें, तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को टीवी के सेट पर फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी। एक्ट्रेस की मौत से उनकी मां को बड़ा झटका लगा और उन्हें बेटी के को-स्टार और एक्स बॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान पर सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया। पुलिस शीजान को अपनी हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Content Writer: suman prajapati

Sofia HayatblamedmakersTunisha SharmadeathBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...