main page

'महारानी सीजन 2' के लिए तैयार हैं सोहम शाह, इवेंट से शेयर किया पहला लुक

Updated 22 June, 2022 11:41:28 PM

महारानी सीजन 2 के लिए तैयार हैं सोहम शाह, इवेंट से शेयर किया पहला लुक

नई दिल्ली। बहुमुखी अभिनेता सोहम शाह वेब सीरीज 'महारानी' में भीमा भारती के किरदार में नजर आए थे। इस शो में  सोहम को उनके किरदार के शानदार प्रदर्शन के लिए दर्शकों और आलोचकों  से खूब सराहना मिली की थी। बता दें, इसमें हुमा कुरैशी के साथ उनकी केमिस्ट्री की भी काफी तारीफ की गई थी। अब वो इसके दूसरे सीजन के साथ तैयार हैं। हाल ही में जब एक इवेंट के दौरान सोहम साह और हुमा कुरैशी की मुलाकात हुई तो एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर और हुमा के साथ एक सेल्फी साझा की। सीरीज में हुमा ने उनकी पत्नी रानी भारती की भूमिका निभाई थी। इस पोस्ट के साथ सोहम ने कैप्शन में लिखा, 

 

"विद माई #MAHARANI @IAMHUMAQ"
सोहम ने आगे दर्शकों के लिए एक सवाल पोस्ट किया और हुमा से एक सवाल पूछा जिसमें वो महारानी सीज़न 2 की डेट आउट होने बारे में बात कर रहें थे।

उन्होंने SonyLIV के वाइस प्रेसिडेंट और बिजनेस हेड दानिश खान के साथ भी तस्वीर ली और लिखा, 
"#DanishKhan #SonyLivTurns2 #AboutLastNight"

 

इस बीच सोहम ने दर्शकों की प्रतिक्रिया साझा की। इस इवेंट में जब सोहम की अपकमिंग वेब सीरीज महारानी सीजन 2 से उनका पहला लुक रिवील किया गया तो दर्शकों के बीच काफी एक्साइमेंट था।
#AboutLastNight #SonyLivTurns2 
@SONYLIVINDIA"

 

सोहम शाह के पास एक अभिनेता और एक निर्माता की क्षमता में एक रोमांचक लाइन-अप हैं। यह उनके करियर के सबसे बिजी सालों में से एक है। इस साल सोहम के  पास वेब सीरीज 'महारानी 2', टाइगर बेबी की 'दहाड़', अपने प्रोडक्शन वेंचर के अलावा हॉरर एंथोलॉजी की 10 फिल्में हैं। इसके साथ कुछ प्रोजेक्ट्स भी पाइनलाइन में है।

Content Writer: Deepender Thakur

Maharani Season 2Sohum ShahHuma QureshiEntertainmentBollywood News in Hindi

loading...