main page

Brain Teaser: माचिस की सिर्फ दो तीलियां घुमाते ही हल हो जाएगी ये पहेली, स्मार्ट हैं तो 5 सेकंड में पूरा करिए चैलेंज, कमेंट बाॅक्स में बताएं जवाब

Updated 20 February, 2024 04:45:40 PM

ब्रेन टीजर लोगों का पसंदीदा टाइमपास खेल हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर अक्सर ब्रेन टीजर पोस्ट किए जाते हैं।  अगर आप भी अपना ख़ाली समय बिताने के लिए किसी ब्रेन टीज़र की तलाश में हैं, तो हमारे पास आपके लिए एक पहेली है जो दिखने में सरल लेकिन दिलचस्प चुनौती पेश करती है समीकरण को सही बनाने के लिए केवल दो माचिस की तीलियों को इधर-उधर करना है।

मुंबई: ब्रेन टीजर लोगों का पसंदीदा टाइमपास खेल हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर अक्सर ब्रेन टीजर पोस्ट किए जाते हैं।  अगर आप भी अपना ख़ाली समय बिताने के लिए किसी ब्रेन टीज़र की तलाश में हैं, तो हमारे पास आपके लिए एक पहेली है जो दिखने में सरल लेकिन दिलचस्प चुनौती पेश करती है समीकरण को सही बनाने के लिए केवल दो माचिस की तीलियों को इधर-उधर करना है।

Bollywood Tadka

 


 ब्रेन टीज़र में माचिस की तीलियों से 4-3=8 लिखा हुआ दिखाया गया है. इस समीकरण को सही करने के लिए आपको बस दो माचिस की तीलियां चुननी होंगी। क्या आपको लगता है कि आपके पास इस ब्रेन टीज़र को हल करने की क्षमता है।

Content Writer: Smita Sharma

SolveBrain TeaserBollywood OffbeatBollywood CelebrityEntertainment News

loading...