main page

पिता जी की मार्कशीट... बेटे ने वायरल की पापा 10वीं की मार्कशीट, बोला-'हम पर चिल्लाते थे कि पास हो जाओ और खुद 10वीं में सबमें फेल'

Updated 24 April, 2024 04:40:41 PM

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ मजेदार चीजें वायरल होती रहती हैं। कभी अतरंगी डिश्ज की रेस्पी तो कभी किसी का डांस। इसके अलावा इन दिनों आंसरशीट और मार्कशीट का वायरल होना तो जैसे एक ट्रेंड सा बन गया है। अब फिर से सोशल मीडिया पर एक मार्कशीट वायरल हो रही है।वायरल हो रही 10वीं की ये मार्कशीट एक X यूजर ने शेयर की हैजिसके कैप्शन में लिखा है- पिता जी की मार्कशीट मिल गई।


मुंबई: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ मजेदार चीजें वायरल होती रहती हैं। कभी अतरंगी डिश्ज की रेस्पी तो कभी किसी का डांस। इसके अलावा इन दिनों आंसरशीट और मार्कशीट का वायरल होना तो जैसे एक ट्रेंड सा बन गया है। अब फिर से सोशल मीडिया पर एक मार्कशीट वायरल हो रही है।वायरल हो रही 10वीं की ये मार्कशीट एक X यूजर ने शेयर की हैजिसके कैप्शन में लिखा है- पिता जी की मार्कशीट मिल गई।

 

 

वायरल वीडियो में बेटा बता रहा है कि पिता जी उसे पास होने के लिए बार-बार डांटते थे। अब मुझे उनकी ही 10वीं की मार्कशीट मिली है। वो बता रहा है कि दोस्तों हमारे पिताजी हमको बहुत चिल्लाते थे कि पास हो जाओ, पास हो जाओ... और ये देखिए, 10वीं में जितने भी विषय हैं सबमें फेल हो गए थे। ये इनका मार्कशीट है देखिए। 


 


 

Content Writer: Smita Sharma

SonShareFather10th MarksheetBollywood OffbeatBollywood CelebrityEntertainment News

loading...