main page

करवा चौथ पर भी माॅम ड्यूटी पर थीं सोनम कपूर, बेटे को ब्रेस्टफीड करवाते हुए पति के लिए यूं सजीं हसीना

Updated 15 October, 2022 11:15:02 AM

13 अक्टूबर 2022 को करवा चौथ का व्रत मनाया गया। हर शादीशुदा महिला ने इस व्रत को पूरे रीति-रिवाज के साथ किया जिसमें बॉलीवुड की हसीनाएं भी पीछे नहीं रहीं। कैटरीना कैफ से लेकर मौनी राॅय ने अपना पहला करवाचौथ मना।वहीं हाल ही में  बनी सोनम कपूर ने भी शादी के चार साल बाद करवाचौथ सेलिब्रेट किया। करवाचौथ पर पारंपरिक अवतार में तैयार हुईं। हालांकि, इस दौरान ध्यान देने वाली बात यह रही कि करवाचौथ पर सोनम विवाहिता की तरह तैयार तो जरूर हुई थीं लेकिन उन्होंने अपने पति के लिए व्रत नहीं रखा था।

मुंबई: 13 अक्टूबर 2022 को करवा चौथ का व्रत मनाया गया। हर शादीशुदा महिला ने इस व्रत को पूरे रीति-रिवाज के साथ किया जिसमें बॉलीवुड की हसीनाएं भी पीछे नहीं रहीं। कैटरीना कैफ से लेकर मौनी राॅय ने अपना पहला करवाचौथ मना।

Bollywood Tadka

वहीं हाल ही में  बनी सोनम कपूर ने भी शादी के चार साल बाद करवाचौथ सेलिब्रेट किया। करवाचौथ पर पारंपरिक अवतार में तैयार हुईं। हालांकि, इस दौरान ध्यान देने वाली बात यह रही कि करवाचौथ पर सोनम विवाहिता की तरह तैयार तो जरूर हुई थीं लेकिन उन्होंने अपने पति के लिए व्रत नहीं रखा था। वहीं अब सोनम ने क वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह करवा चौथ के लिए तैयार होने से पहले अपने बेटे वायु को ब्रेस्टफीडिंग करा रही हैं।

Bollywood Tadka

वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनम की गोद में उनका बेटा वायु है और वे उसे ब्रेस्टफीडिंग करा रही हैं। इस दौरान उनके मेकअप आर्टिस्ट भी वहां मौजूद हैं जो उन्हें करवाचौथ के लिए तैयार कर रहे हैं। बेबी को ब्रेस्टफीड कराने के बाद सोनम लहंगा और ज्वैलरी पहन तक तैयार हो जाती हैं और काफी खूबसूरत भी लगती हैं।

Bollywood Tadka

इस वीडियो को शेयर कर सोनम ने लिखा-'अपनी टीम के साथ रियल वर्ल्ड में वापस आना, कपड़े पहनना और लोगों से मिलना बहुत अच्छा है। अपने होम ग्राउंड में वापस आना बहुत प्यारा है। लव यू #मुंबई।' वहीं सोनम को स्ट्रॉन्ग मदर कहते हुए पति आनंद अहूजा ने उनकी पोस्ट पर कमेंट कर लिखा- बिल्ट फॉर दिस ममा सोनम कपूर। आनंद ने कई हार्ट इमोजी भी पोस्ट किए हैं।


सोनम कपूर का लुक

सोनम ने अपने करवाचौथ लुक की तस्वीरें भी शेयर की हैं। सोनम ने इस फेस्टिवल के लिए फैशन डिजाइनर Gaurang Shah के लेटेस्ट कलेक्शन से पिक किया था।यह एक तरह का थ्री पीस सेपरेट्स सेट्स था, जिसमें रंगों का तालमेल बहुत ही खूबसूरती के साथ ऐड किया था।

Bollywood Tadka

ऐसा इसलिए क्योंकि इस सेट की स्कर्ट और दुपट्टे को जहां पिंक रंग में रखा था, तो वहीं इसकी चोली को एमरल्ड ग्रीन में तैयार किया था। एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए सटल मेकअप के साथ स्मोकी आइज, बीमिंग हाइलाइटर, ब्लशी चिक्स, पिंक लिप शेड और बालों को मिडिल पार्टेड लुक में स्टाइल किया था। यही नहीं, इस दौरान उन्होंने अपनी मां गहने पहने थे, जोकि उनकी खूबसूरती में चार चांद लग रहे थे। 


पति के लिए व्रत नहीं रखती सोनम 

इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने लिखा- 'मेरे पति आनंद आहूजा करवाचौथ फास्ट के फैन नहीं हैं। इसीलिए मैंने यह व्रत नहीं रखा है। लेकिन हम दोनों ही इस बात को मानते हैं कि कोई भी त्योहार और ट्रेडिशन परिवार और फैमिली को एक करने में अहम भूमिका निभाते हैं। मुझे भी यह सब बहुत अच्छा लगता है। मेरी मां बहुत प्यार के साथ हर साल इस व्रत को करती हैं और मैं भी इस परंपरा का हिस्सा बन रही हूं। सभी को करवा चौथ की शुभकामनाएं।'


 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Sonam KapoorbreastfeedingsonVayu Kapoor AhujaKarwa ChauthcelebrationsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...