main page

टॉपलेस होकर ब्लेज़र पहने Sonam kapoor ने करवाया बेहद बोल्ड फोटोशूट, ब्लैक ट्यूब गाउन में बिखेरा जलवा

Updated 06 May, 2023 02:01:53 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर 2011 के कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी शुरुआत करने के बाद से ही अपने बोल्ड और अनोखे फैशन सेंस के लिए तारीफें बटोर रही हैं

मुंबई। सोनम कपूर अपने फैशन सेंस को लेकर काफी पॉपुलर हैं। एक्ट्रेस हमेशा कुछ नया ट्राई करती नजर आतीं हैं।चाहे कोई इवेंट हो या बी-टाउन पार्टी, वह जानती हैं कि किसी भी आउटफिट में कैसे जलवा बिखेरना है।हालांकि, उनके लेटेस्ट फोटोशूट ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं। आपको बतां दे कि, सोनम ने एक मैगजीन के लिए बोल्ड फोटोशूट करवाया, जिसमें वह अलग-अलग आउटफिट्स में पोज देती नजर आईं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस इस फोटो में ब्लैक गाउन के साथ क्रीम कलर के ब्लेजर और एक मैचिंग हैट में बेहद क्यूट और बॉसी नजर आ रहीं हैं।

Bollywood Tadka

दूसरी फोटो में, सोनम ने एक ब्लेज़र, एक मैचिंग शर्ट और स्कर्ट के साथ एक प्रिंटेड आउटफिट पहना। उन्होंने अपने आउटफिट को ब्लैक फुटवियर और ऑरेंज मिनी क्लच के साथ एक्सेसराइज़ किया। 

Bollywood Tadka

इस फोटो में एक्ट्रेस ने रेड, ग्रीन और येलो कलर के कॉम्बीनेशन से बनी ये ड्रेस पहनी और साथ ही  ग्रीन कलर का मिनी क्लच कैरी किया।

Bollywood Tadka

वहीं इससे अगली फोटो में सोनम ने एक ब्लैक कलर का ट्यूब गाउन पहना हुआ था, जिसे उन्होंने ब्लैक कलर की प्लीटेड स्कर्ट, ब्लैक स्टॉकिंग्स, व्हाइट ब्लेज़र और एक बेल्ट के साथ पेयर किया। इस फोटो में एक्ट्रेस ने अपना बॉल्ड लुक दिखाया है।

Bollywood Tadka

इस फोटो में एक्ट्रेस मस्टर्ड ब्लेज़र के नीचे टॉपलेस नजर आईं, जिसे उन्होने ब्लैक पेंट और काउबॉय टोपी के साथ मैच किया। यहां सोनम काफी हॉट और बॉल्ड दिखाईं दीं। सोनम के इस हॉट फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

SONAM KAPOORBOLD PHOTOSHOOTHOT PICTURESSOCIAL MEDIAACTRESSFASHION

loading...