main page

ब्लैक काफ्तान ड्रेस में सोनम कपूर ने बिखेरा अपने हुस्न का जादू, इंटरनेट पर छाया एक्ट्रेस का दीवाली लुक

Updated 24 October, 2022 08:19:54 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। बेटे संग प्यार भरे पल बिता रही सोनम सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह फैंस के साथ अपनी लाइफ की हर अपडेट शेयर करती हैं। हाल ही में सोनम ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह बेहद स्टनिंग लग रही हैं। लुक की बात करें तो सोनम ब्लैक कलर के काफ्तान ड्रेस में स्टाइलिश दिख रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। बेटे संग प्यार भरे पल बिता रही सोनम सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह फैंस के साथ अपनी लाइफ की हर अपडेट शेयर करती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में सोनम ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह बेहद स्टनिंग लग रही हैं। लुक की बात करें तो सोनम ब्लैक कलर के काफ्तान ड्रेस में स्टाइलिश दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, कजरारे नैन सोनम के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। सोनम ने अपने लुक को मांग टीका, बड़े-बड़े ईयरिंग्स से कंप्लीट किया है। सोनम का ये ट्रेडिशनल लुक उनकी खूबसूरती को और भी निखार रहा है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

इससे पहले एक्ट्रेस ने अपना एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया था और बताया था कि डिलीवरी के 60 दिन बाद उन्होंने वर्कआउट शुरू कर दिया है।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

sonam kapoorStunning LookKaftan DressBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...