main page

अपने लाडले को राजकुमारों की तरह रखती हैं सोनम कपूर, यकीन न हो तो देख लें नन्हें वायु का लग्जरी Room

Updated 13 November, 2022 03:39:44 PM

एक मां की हमेशा तमन्ना होती है कि वह अपने बच्चे को बेहद खूबसूरत बचपना दे और उसे किसी चीज की कमी न रहने दे। बस इसी तमन्ना को एक्ट्रेस सोनम कपूर हमेशा अपने मन में लिए रहती हैं और अपने ढाई महीने के बेटे वायु के लिए हर चीज को मौके पर अरेंज करती हैं। सोनम अपने नन्हें से वायु को राजकुमार की तरह पालती हैं। यह हम नहीं कह रहे, बल्कि एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई तस्वीरें साबित कर रही हैं। सोनम ने अपने लाडले बेटे के लिए लग्जरी नर्सरी बनवाई है, जिसकी झलक ने उन्होंने फैंस के साथ शेयर की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक मां की हमेशा तमन्ना होती है कि वह अपने बच्चे को बेहद खूबसूरत बचपना दे और उसे किसी चीज की कमी न रहने दे। बस इसी तमन्ना को एक्ट्रेस सोनम कपूर हमेशा अपने मन में लिए रहती हैं और अपने ढाई महीने के बेटे वायु के लिए हर चीज को मौके पर अरेंज करती हैं। सोनम अपने नन्हें से वायु को राजकुमार की तरह पालती हैं। यह हम नहीं कह रहे, बल्कि एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई तस्वीरें साबित कर रही हैं। सोनम ने अपने लाडले बेटे के लिए लग्जरी नर्सरी बनवाई है, जिसकी झलक ने उन्होंने फैंस के साथ शेयर की है। 

 

 

 

सोनम द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने अपने बेटे की नर्सरी को खास तौर पर डिजाइन कराया है। वायु की नर्सरी में सारा वुडेन फर्नीचर देखने को मिल रहा है। रूम काफी पीसफुल लग रहा है।

Bollywood Tadka


वायु के कमरे में बड़ी सी पेंटिंग लगी हुई है, यानी रूम नेचर से इंस्पायर्ड लग रहा है।

Bollywood Tadka

 

रूम में काफी सारा स्टोरेज स्पेस भी है और रॉकिंग चेयर, लग्जरी पालन भी है। 


 


फोटोज शेयर कर सोनम कपूर ने कैप्शन में उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया है, जिन्होंने इसे तैयार करने में मदद की है।

 

Bollywood Tadka


बता दें, सोनम कपूर ने मई 2020 में बिजनेसमैन आनंद आहुजा के साथ शादी रचाई थी। शादी के दो साल बाद एक्ट्रेस ने 20 अगस्त, 2022 में बेटे वायु का स्वागत किया, जिसे पाकर कपल की खुशी सातवें आसमान पर है।


 

Content Writer: suman prajapati

Sonam KapoorsharesphotossonVayunurseryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...