main page

22 महीने के बच्चे की जान बचाने के लिए आगे आए सोनू सूद, इलाज के लिए करवाया 17 करोड़ के इंजेक्शन का इंतजाम

Updated 16 May, 2024 01:43:35 PM

एक्टर सोनू सूद न सिर्फ रील बल्कि एक रियल लाइफ हीरो हैं। उनकी दरियादिली और नेकी किसी से छिपी नही है। कोई गरीब हो, अपाहिज हो या किसी बीमारी से पीड़ित.. वह किसी को भी दुख में नहीं देख पाते और मदद करने के लिए हमेशा आगे आ जाते हैं। अब हाल ही में एक्टर एक 22 महीने के बच्चे की मदद के लिए मसीहा बनकर आगे आए

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सोनू सूद न सिर्फ रील बल्कि एक रियल लाइफ हीरो हैं। उनकी दरियादिली और नेकी किसी से छिपी नही है। कोई गरीब हो, अपाहिज हो या किसी बीमारी से पीड़ित.. वह किसी को भी दुख में नहीं देख पाते और मदद करने के लिए हमेशा आगे आ जाते हैं। अब हाल ही में एक्टर एक 22 महीने के बच्चे की मदद के लिए मसीहा बनकर आगे आए हैं, जिसके बाद फिर से हर कोई सोनू सूद की तारीफ कर रहा है। 

दरअसल, जयपुर में रहने वाले 22 महीने के बच्चे को Spinal Muscular Atrophy (SMA) Type 2 बीमारी है। इस बीमारी से जूझ रहे बच्चे को इलाज के लिए दुनिया के सबसे महंगे इंजेक्शन की जरुरत थी, जिसकी कीमत 17 करोड़ रुपये थी। जैसे ही सोनू सूद को इस मामले की जानकारी मिली तो उन्होंने तीन महीने में 9 करोड़ रुपये का चंदा जुटा लिया और जल्द ही बाकी की रकम भी इकट्ठा हो गई। अब बिना किसी रुकावट इस बच्चे का इलाज चल रहा है और उम्मीद है कि वो जल्द ही स्वस्थ हो जाएगा।


काम की बात करें तो सोनू सूद जल्द ही फिल्म 'फतेह' में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के साथ दिखेंगे।
 

Content Writer: suman prajapati

Sonu Soodsave lifechildBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...