main page

यूजर ने ट्वीट कर कहा 'सर, मुझे मालदीव जाना है' सोनू ने दिया मजेदार जवाब, बोले 'साइकिल पर जाओगे या रिक्शा पर'

Updated 31 October, 2020 05:25:56 PM

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद अपने नेक कामों के कारण चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और जो कोई भी सोनू से मदद की गुहार लगाता है। सोनू उसकी मदद के लिए पहुंच जाते हैं। लेकिन इनमें कुछ लोग ऐसे भी हैं। जो सोनू से अजीबो-गरीबो चीजों की मांग करते हैं। जिनका सोनू मजेदार तरीके से जवाब देते हैं। हाल ही में एक यूजर ने सोनू से कहा-''सर, मुझे मालदीव जाना है पहुंचा दो न।'' जिसका सोनू ने मजेदार जवाब दिया।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद अपने नेक कामों के कारण चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और जो कोई भी सोनू से मदद की गुहार लगाता है। सोनू उसकी मदद के लिए पहुंच जाते हैं। लेकिन इनमें कुछ लोग ऐसे भी हैं। जो सोनू से अजीबो-गरीबो चीजों की मांग करते हैं। जिनका सोनू मजेदार तरीके से जवाब देते हैं। हाल ही में एक यूजर ने सोनू से कहा-'सर, मुझे मालदीव जाना है पहुंचा दो न।' जिसका सोनू ने मजेदार जवाब दिया।

Bollywood Tadka
एक यूजर ने सोनू सूद को टैग करते हुए ट्वीट किया, 'सर, मुझे मालदीव जाना है पहुंचा दो न।' इसका सोनू ने बहुत ही मजेदार तरीके से जवाब देते हुए लिखा, 'साइकिल पर जाओगे या रिक्शा पर भाई।' सोनू  के इस ट्वीट को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और लोग इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और मालद्वीप जाने के लिए मदद मांगने वाले यूजर को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- मुझे भी चांद पर जाना है, मदद कीजिए। इसके अलावा एक यूजर ने कहा है कि इसके लिए प्राइवेट जेट खरीद दीजिए।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो सोनू सूद बहुत जल्द फिल्म पृथ्वीराज में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर, संजय दत्त, और आशुतोष राणा मुख्य भूमिका में हैं।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

sonu soodgivesfunnyreplymanwantgomaldivesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...