main page

चाय बेचने वाले के बच्चों को सोनू सूद देंगे मोबाइल फोन, कहा-सोमवार से कोई भी क्लास मिस नहीं होगी

02 November, 2020 04:36:59 PM

एक्टर सोनू सूद के नेक कामों का सिलसिला लगातार जारी है। सोनू लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर जो कोई भी सोनू से मदद की गुहार लगाता है। एक्टर तुरंत उसकी मदद करने के लिए पहुंच जाते हैं। देश में इस समय आत्मनिर्भर भारत के तहत लोकल के लिए वोकल की एक अनोखी मुहिम चल रही है।

मुंबई. एक्टर सोनू सूद के नेक कामों का सिलसिला लगातार जारी है। सोनू लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर जो कोई भी सोनू से मदद की गुहार लगाता है। एक्टर तुरंत उसकी मदद करने के लिए पहुंच जाते हैं। देश में इस समय आत्मनिर्भर भारत के तहत लोकल के लिए वोकल की एक अनोखी मुहिम चल रही है। बाबा का ढाबा पहले ही इस मुहिम की वजह से काफी सफल बन चुका है। अब सोनू भी इस तरह के लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। जो ठीक तरह से अपना गुजारा नही कर पा रहे हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों चाय वाले की फोटो वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
चाय वाला सारा दिन मेहनत कर चाय बेचता है और अपने परिवार का गुजारा करता है। चाय वाला अपने बच्चों को स्कूल भी भेजता है पर पढ़ाई डिजिटल होने के कारण वह अपने बच्चों को मोबाइल नही ले के दे पा रहा। सोनू को टैग करते हुए ट्वीट किया गया-दिल्ली के राधू पैलेस में सड़क पर एक चाय का ठेला चलाने वाले अमित जी के दो बच्चे हैं। एक पांचवी में पढ़ता है तो दूसरा 9वीं में, लेकिन दोनों बच्चे स्मार्टफोन ना होने की वजह से पढ़ाई नहीं कर पा रहे हैं। सोनू ने इसका जवाब देते हुए लिखा-सोमवार से आपके बच्चों की कोई भी क्लास मिस नहीं होगी। कभी हम दिल्ली आए तो आप अपनी दुकान की चाय और ऑमलेट खिला देना। फैंस सोनू की इस दरियादिली से बहुत खुश हैं। फैंस सोनू पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

बता दें इससे पहले सोनू ने उत्तर प्रदेश की हजारों लड़कियों को साइकिल देने का ऐलान किया है। लड़कियों की पढ़ाई न छूट जाए। सोनू कई लोगों की जिदंगी में खुशियां लेकर आए हैं।

Bollywood Tadka


sonu soodhelptea sellersmartphonekidsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...