main page

Video: बेहद Down to earth हैं 'लोगों के मसीहा' सोनू सूद, कर्मचारियों संग गार्डन में झाड़ू लगाते आए नजर

Updated 13 August, 2021 04:07:45 PM

एक्टर सोनू सूद फिल्मों में अपनी कलाकारी के अलावा अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं। जिस तरह उन्होंने कोरोना काल और लॉकडाउन में लोगों की दिल खोलकर मदद की है, लोगों ने उन्हें अपना मसीहा ही मान लिया है। उनके बड़प्पन के अलावा उनकी खास बात ये है कि वह जिस तरह के लोगों से मिलते हैं, वैसा ही बन जाते हैं। वह किसी भी काम करने, किसी भी तरह की कंपनी शेयर करने में शर्म नहीं करते। हाल ही में उनका एक कर्मचारियों के साथ झाड़ू लगाते का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सोनू सूद फिल्मों में अपनी कलाकारी के अलावा अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं। जिस तरह उन्होंने कोरोना काल और लॉकडाउन में लोगों की दिल खोलकर मदद की है, लोगों ने उन्हें अपना मसीहा ही मान लिया है। उनके बड़प्पन के अलावा उनकी खास बात ये है कि वह जिस तरह के लोगों से मिलते हैं, वैसा ही बन जाते हैं। वह किसी भी काम करने, किसी भी तरह की कंपनी शेयर करने में शर्म नहीं करते। हाल ही में उनका एक कर्मचारियों के साथ झाड़ू लगाते का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।


 

लेटेस्ट वीडियो में सोनू सूद अपने हाथ में झाड़ू पकड़े कर्मचारियों को झाड़ू लगाने की नई टेक्निक सिखाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में वह कहते हैं कि जिस तरह आप लोग झाड़ू लगाते हैं उसमें बहुत टाइम लग जाता है। इस तरह से झाड़ू लगा के देखिए जल्दी काम होगा। इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'Once an Engineer always an Engineer. Learning new lessons.'


फैंस इस उनके इस वीडियो को तेज़ी से लाइक कर रहे हैं और इसे अब तक 16 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।


इससे पहले सोनू सूद को श्रीनगर के फुटपाथ पर चप्पल बेचते और पंजाब में दूधवाले के साथ भैसों के लिए चारा लाते देखा गया था। उनके उस अंदाज को भी फैंस ने खूब प्यार दिया था।


 

Content Writer: suman prajapati

Sonu Soodsweepinggardenemployeesvideo viralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...