main page

15 किलोमीटर पैदल जंगल पार कर पढ़ने जाती लड़कियों को साइकिल देंगे सोनू सूद, कहा-हर लड़की पढ़ेगी

01 November, 2020 11:19:44 AM

एक्टर सोनू सूद के नेक कामों का सिलसिला लगातार जारी है। सोनू लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। सोनू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। जो भी उनसे मदद की गुहार लगाता है। वह उसे निराश नही करते हैं और तुरंत उसकी मदद के लिए पहुंच जाते हैं। अब सोनू उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर और सोनभद्र जिले की हजारों लड़कियों को साइकिल देने जा रहे हैं।

मुंबई. एक्टर सोनू सूद के नेक कामों का सिलसिला लगातार जारी है। सोनू लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। सोनू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। जो भी उनसे मदद की गुहार लगाता है। वह उसे निराश नही करते हैं और तुरंत उसकी मदद के लिए पहुंच जाते हैं। अब सोनू उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर और सोनभद्र जिले की हजारों लड़कियों को साइकिल देने जा रहे हैं।

Bollywood Tadka
एक संतोष चौहान नाम के शख्स ने ट्विटर पर सोनू को टैग करते हुए मदद मांगी। संतोष चौहान ने सोनू से कहा- उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर और सोनभद्र जिले की ऐसी हजारों लड़कियां हैं जिन्हें 5वीं कक्षा के बाद मजबूरन पढ़ाई छोड़नी पड़ती है। संतोष ने आगे कहा, 'सोनू जी गांव में 35 लड़कियां हैं जिन्हें पढ़ने के लिए 8 से 15 किलोमीटर जंगल के रास्ते से जाना पड़ता है। सिर्फ कुछ के पास ही साइकिल है। यह नक्सल प्रभावित रास्ता है। डर से इनके परिवार वाले आगे नहीं पढ़ने देंगे। अगर आप इन सभी को साइकिल दे पाएं तो इनका भविष्य सुधर जाएगा।'

Bollywood Tadka
संतोष के इस ट्वीट पर सोनू ने हर लड़की को साइलिक दिलाने का भरोसा दिलाया और कहा- 'गांव की हर लड़की के पास साइकिल होगी और हर लड़की पढ़ेगी। परिवारवालों से कह देना साइकिल पहुंच रही हैं, बस चाय तैयार रखना।' फैंस इस ट्वीट को खूब लाइक कर रहे हैं। एक्टर की इस दारियादली के कारण फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें सोनू सूद ने बहुत सारे लोगों को जीवनदान दिया है। बहुत सारे लोगों की जिदंगी में खुशियां लाए हैं। काम की बात करें तो सोनू बहुत जल्द फिल्म पृथ्वीराज में आने वाले हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर, संजय दत्त और आशुतोष राणा अहम भूमिका में हैं।

Bollywood Tadka


sonu soodgivecyclegirlswalks15 kmeducationcrossjungleBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...