main page

'श्रीमद रामायण' के साथ दिव्य भारतीय महाकाव्य लेकर आ रहा है सोनी, इन दिन से आएगा शो

Updated 04 December, 2023 02:14:37 PM

एक दिव्य भावना, भगवान राम को पराक्रम और सदाचार का अवतार माना जाता है। भगवान राम की कथा को उसके सबसे सच्चे और शुद्ध रूप में जीवंत करते हुए, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन दर्शकों के लिए 'श्रीमद रामायण' प्रस्तुत कर रहा है, जिसका प्रीमियर 1 जनवरी, 2024 को होगा।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक दिव्य भावना, भगवान राम को पराक्रम और सदाचार का अवतार माना जाता है। भगवान राम की कथा को उसके सबसे सच्चे और शुद्ध रूप में जीवंत करते हुए, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन दर्शकों के लिए 'श्रीमद रामायण' प्रस्तुत कर रहा है, जिसका प्रीमियर 1 जनवरी, 2024 को होगा और यह हर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे प्रसारित होगा। यह पौराणिक गाथा भारतीय परिवारों को एक प्राचीन आध्यात्मिक युग में ले जाने का वादा करती है जो संपूर्ण मूल्यों और जीवन की सीख पर प्रकाश डालती है, जो आज भी प्रासंगिक हैं।

 

श्री राम के रूप में सुजय रेऊ की दिखी दिव्य आभा
चैनल ने महान भारतीय महाकाव्य का एक नया प्रोमो जारी किया है, जिसमें दर्शकों को मर्यादा पुरूषोत्तम प्रभु श्री राम से खूबसूरती से परिचित कराया गया है और टेलीविजन अभिनेता सुजय रेऊ इस पूजनीय देवता की भूमिका निभा रहे हैं।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

अपने जीवन की सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के बारे में बोलते हुए, सुजय रेऊ कहते हैं, "श्रीमद रामायण में यह अवसर पाकर मैं सम्मानित और उत्साहित महसूस कर रहा हूं; ऐसे अत्यधिक पूजे जाने वाले देवता का किरदार निभाना सिर्फ एक भूमिका नहीं है; यह एक गहरी जिम्मेदारी और अभूतपूर्व आध्यात्मिक यात्रा है। भगवान राम की कालातीत कथा ने हमेशा मेरे दिल में एक खास जगह रखी है, और उनकी यात्रा को जीवंत करने का यह मौका मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है।''

आपको बता दें कि 'श्रीमद रामायण' 1 जनवरी, 2024 को लॉन्च होने वाला है और हर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा। 

Content Editor: Varsha Yadav

Sony SABSony SAB new showShrimad RamayanaShrimad Ramayana new showSujay ReuSujay Reu new showसोनी टीवीश्रीमद रामायणकब से आएगा श्रीमद रामायण

loading...