main page

आ गया है सोनी YAY का अल्टिमेट फ़ैमिली गिफ्ट The Giant Wheel Festival, इस दिन से होगा आयोजित

Updated 11 December, 2023 05:35:18 PM

सर्दी की छुट्टियाँ आ गई हैं, और अगर आप इस समय अपने परिवार को छुट्टियों का एक्स्ट्रा मज़ा देना चाहते हैं, तो बच्चों का सबसे लोकप्रिय टीवी चैनल, सोनी ये! आपके और आपके परिवार के लिए लेकर आ रहा है, एक रोमांचक उपहार!

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सर्दी की छुट्टियाँ आ गई हैं, और अगर आप इस समय अपने परिवार को छुट्टियों का एक्स्ट्रा मज़ा देना चाहते हैं, तो बच्चों का सबसे लोकप्रिय टीवी चैनल, सोनी ये! आपके और आपके परिवार के लिए लेकर आ रहा है, एक रोमांचक उपहार! 15 से 17 दिसंबर तक साकेत के डीएलएफ़ एवेन्यू मॉल में सोनी ये! आयोजित कर रहा है।

 

 एनसीआर में साकेत के डीएलएफ एवेन्यू मॉल में आयोजित किया जा रहा है, ताकि इसे बच्चों और परिवारों के लिए मौज-मस्ती, हंसी और उत्साह के खेल के मैदान में बदल दिया जा सके। हंसी, खुशी और मौज-मस्ती के तीन दिन के इस उत्सव के लिए तैयार हो जाइए, जो आपके दिसंबर को और ज्यादा रोमांचक बना देगा। 

 

ऑगी, हनी बन्नी, किको और नारुतो जैसे बच्चों के पसंदीदा कार्टून अपने युवा प्रशंसकों के लिए इन दिनों को अविस्मरणीय बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ऐसे में एक जादुई परिवर्तन के लिए खुद को तैयार कर लीजिए। यहां मंत्रमुग्ध कर देने वाले जादूई शो में अचंभित होने, आकर्षक कहानी सुनाने के सत्र में शामिल होने, शानदार स्टिल्ट वॉकर के साथ लंबे समय तक चलने और मंत्रमुग्ध होने के लिए तैयार रहिए।

 

कोई भी त्यौहार ग्लैमर के तड़का के बिना अधूरा है, इसलिए थोड़ा स्टार पावर जोड़ने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, गतिशील यंगिस्तान और मित्रों स्टार जैकी भगनानी और फिटनेस आइकन और यूट्यूब सनसनी गौरव तनेजा इस फेस्टिवल में शामिल होंगे। इन सभी स्टार्स की उपस्थिति से लोग एक तरफ रोमांचित होंगे, तो दूसरी तरफ अपनी यादों के पिटारे में एक नया अनुभव जोड़ेंगे। तो इंतजार किस बात का? अपनी छुट्टियों को यादगार बनाने के लिए बुकमाईशो पर जाकर अभी बुक करें अपने फेस्टिवल पास।

Content Editor: Varsha Yadav

The Giant Wheel FestivalSONY YAYsony yay The Giant Wheel FestivalThe Giant Wheel Festival kb hogaसोनी यैयद जिआंट व्हील फेस्टिवल

loading...