main page

व्हाइट में रणवीर...ब्लैक ड्रेस में दीपिका...प्रेग्नेंसी ग्लो ने और बढ़ाई Mom To Be के लुक की खूबसूरती

Updated 02 March, 2024 12:57:02 PM

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी जुलाई के महीने में शादी के बंधन में बंधेंगे। वहीं शादी से पहले अंबानी फैमिली ने जामनगर में तीन दिन का ग्रैंड प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन आयोजित किया है। ये प्रीवेडिंग फंक्शन 1 मार्च से शुरू होकर 3 मार्च तक जारी रहेगा। 1 मार्च को काॅकटेल पार्टी रखी गई जिसमें  सभी मेहमानों के एक से बढ़कर एक लुक्स सामने आए। लेकिन सारी महफिल तो हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी देने वाली दीपिका पादुकोण ने लूट ली।

मुंबई: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी जुलाई के महीने में शादी के बंधन में बंधेंगे। वहीं शादी से पहले अंबानी फैमिली ने जामनगर में तीन दिन का ग्रैंड प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन आयोजित किया है। ये प्रीवेडिंग फंक्शन 1 मार्च से शुरू होकर 3 मार्च तक जारी रहेगा। 1 मार्च को काॅकटेल पार्टी रखी गई जिसमें  सभी मेहमानों के एक से बढ़कर एक लुक्स सामने आए। लेकिन सारी महफिल तो हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी देने वाली दीपिका पादुकोण ने लूट ली।

Bollywood Tadka

 

टू बी मॉम ने अपनेबोल्ड अंदाज को डिच करते हुए इस बार विटेंज टच के जरिए अपना चार्म बिखेरा। लुक की बात करें तो दीपिका ने ब्लैक कलर का मैक्सी लेंथ ड्रेस पिक की थी। ये  क्लासी लुकिंग अटायर में ब्रॉड प्लीट्स थीं जो बॉल गाउन फॉल के साथ मिलकर कमाल का लुक क्रिएट कर रही थीं।

Bollywood Tadka

फ्रंट और बैक पर इसमें स्क्वेर नेकलाइन डिजाइन दी गई थी, जिसके साथ ब्रॉड स्ट्रैप्स स्टिच्ड थे।  गाउन का जो शेप और फिट थे, वो दीपिका की प्रेगनेंट बॉडी के लिए एकदम परफेक्ट थे। दीपिका ने अपने इसलुक के लिए पन्ने से बनी जूलरी चूज की थी। उन्होंने गले में बड़े-बड़े एम्रल्ड से सजा चोकर नेकपीस पहना था।

Bollywood Tadka

मेकअप की बात करें, तो उन्होंने बेस को नैचरल टोन रखते हुए लिप्स को रेड लिप्स्टिक से कलर किया। बड़ी-बड़ी आंखों को विंग्ड आईलाइनर से और ज्यादा अट्रैक्टिव बनाया। चेहरे का प्रेग्नेंसी ग्लो उनकी खूबसूरती को  दोगुना कर रहा था।

Bollywood Tadka

 

वहीं रणवीर की बात करें तो उन्होंने ऑल व्हाइट सूट के साथ बड़े-बड़े शेड वाले ग्लासेज कैरी किए थे जिसमें वे हैंडसम लग रहे थे। फैंस Parents To Be की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Soon-to-be parentsRanveer SinghDeepika PadukoneBeautiful PicturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...