main page

Jiah Khan Suicide Case: कोर्ट के फैसले पर सूरज पंचोली ने जाहिर की खुशी, पोस्ट में लिखा-'आखिरकार सच की जीत हुई'

Updated 28 April, 2023 04:25:50 PM

एक्ट्रेस जिया खान सुसाइड मामले में सीबीआई की एक विशेष अदालत ने 10 साल बाद आज बड़ा फैसला सुना दिया है। कोर्ट ने शुक्रवार को मामले में फंसे एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड रहे एक्टर सूरज पंचोली को बरी कर दिया है। इस फैसले के बाद सूरज की खुशी का कोई ठिकाना नही है। उन्होंने सोशल मीडिया पर कोर्ट के इस फैसले पर अपन

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जिया खान सुसाइड मामले में सीबीआई की एक विशेष अदालत ने 10 साल बाद आज बड़ा फैसला सुना दिया है। कोर्ट ने शुक्रवार को मामले में फंसे एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड रहे एक्टर सूरज पंचोली को बरी कर दिया है। इस फैसले के बाद सूरज की खुशी का कोई ठिकाना नही है। उन्होंने सोशल मीडिया पर कोर्ट के इस फैसले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।


कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए सूरज पंचोली ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने लिखा, 'आखिरकार सच की जीत हुई।' उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


बता दें, जिया खान ने 3 जून 2013 को अपने घर में सुसाइड कर लिया था, जिसके बाद उनकी मां राबिया खान ने उनके बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली पर बेटी को सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप लगाए थे। पुलिस ने इस केस में सूरज पंचोली पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया गया था। वहीं, आज कोर्ट के फैसले के बाद सूरज को इस मामले में बड़ी राहत मिल गई है।


 

 

Content Writer: suman prajapati

Sooraj PancholiexpressedhappinesscourtdecisionJiah Khan Suicide CaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...