main page

विला और डेल्फिन संग आउटिंग पर निकलीं सोफी टर्नर, तस्वीरों में खूब मस्ती करती दिखीं मां-बेटियां

Updated 02 May, 2024 04:19:10 PM

हाॅलीवुड स्टार सोफी टर्नर ने बीते साल पति जो जोनस से अपने रास्ते अलग किए। कपल ने सितंबर में अपनी चार साल पुरानी शादी को हमेशा के लिए खत्म कर दिया। कपल की दो बेटियां विला और डेल्फिन हैं। तलाक के बाद बाद सोफी और जो ने बेटियों के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। इस दौरान जो चाहते थे कि उनकी दोनों बेटियां विला और डेल्फिन उनके पास रहे लेकिन सोफी को ये गवारा नहीं है वह चाहती हैं कि  विला और डेल्फिन जो के पास न रहे बल्कि उनके पास रहे।

Bollywood Tadkaलंदन: हाॅलीवुड स्टार सोफी टर्नर ने बीते साल पति जो जोनस से अपने रास्ते अलग किए। कपल ने सितंबर में अपनी चार साल पुरानी शादी को हमेशा के लिए खत्म कर दिया। कपल की दो बेटियां विला और डेल्फिन हैं। तलाक के बाद बाद सोफी और जो ने बेटियों के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था।

Bollywood Tadka

इस दौरान जो चाहते थे कि उनकी दोनों बेटियां विला और डेल्फिन उनके पास रहे लेकिन सोफी को ये गवारा नहीं है वह चाहती हैं कि  विला और डेल्फिन जो के पास न रहे बल्कि उनके पास रहे।

Bollywood Tadka

इसके बाद कपल ने  बेटियां का स्थायी कस्टडी एग्रीमेंट साइन की जिसमें कहा गया है कि समान समय के लिए दोनों बेटियां अपने पेरेंट्स के साथ रहेंगी। वहीं अब सोफी को अपनी बेटियों के साथ आउटिंग के दौरान स्पाॅट किया गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में सोफी अपनी दोनों बेटियों के साथ खूब मस्ती करती दिख रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि इस कपल ने साल 2019 में परिवार और दोस्तों के बीच लास वेगास में शादी रचाई थी। 

 

Content Writer: Smita Sharma

Sophie TurnerOutingDaughterWilla TurnerDelphine TurnerHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...