main page

रयूमर्ड बाॅयफ्रेंड संग डेट पर निकलीं सोफी टर्नर, ब्लैक ओवर कोट में प्रियंका की एक्स जेठानी का दिखा स्टाइलिश लुक

Updated 04 March, 2024 04:35:16 PM

प्रियंका चोपड़ा की एक्स जेठानी और एक्ट्रेस सोफी टर्नर इन दिनों पेरेग्रीन पियर्सन को डेट कर रही हैं। अक्सर इस कपल को आउटिंग के दौरान स्पाॅट किया जाता है। हाल ही सोफी को  पेरेग्रीन पियर्सन को साथ पेरिस के एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया।

लंदन: प्रियंका चोपड़ा की एक्स जेठानी और एक्ट्रेस सोफी टर्नर इन दिनों पेरेग्रीन पियर्सन को डेट कर रही हैं। अक्सर इस कपल को आउटिंग के दौरान स्पाॅट किया जाता है। हाल ही सोफी को  पेरेग्रीन पियर्सन को साथ पेरिस के एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान सोफी ने ब्लैक ओवर कोट पेयर किया था जिसमें वह स्टाइलिश लग रही थीं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप सोफी के लुक को परफेक्ट बना रहा था। वहीं पेरेग्रीन पियर्सन ऑल ब्लैक लुक में दिखे। कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

 सोफी टर्नर संग पेरेग्रीन पियर्सन का नाम उस समय जुड़ा था जब दोनों की कोजी तस्वीरें सामने आईं ती। तस्वीरों में दोनों पेरिस के सड़क के बीचो बीच लिपलाॅक करता दिखा था। 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि पेरेग्रीन पियर्सन का पूरा नाम पेरेग्रीन जॉन डिकिंसन पियर्सन है लेकिन उन्हें पेरी कहा जाता है। वह 29 साल ब्रिटिश यंगस्टर हैं जो एक अमीर परिवार से आते हैं। वह ब्रिटेन के वेस्ट ससेक्स में काउड्रे एस्टेट के उत्तराधिकारी हैं। कुल मिलाकर वो ब्रिटिश घराने के राजकुमार हैं।
 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Sophie TurnerhandsomeboyfriendPeregrine PearsonParisHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...