main page

बंगाली एक्टर सौमित्र चटर्जी की तबीयत में हुआ सुधार, डॉ ने कहा-जल्द ठीक हो जाएंगे इस खतरनाक बिमारी से

Updated 08 November, 2020 04:01:04 PM

बंगाली एक्टर सौमित्र चटर्जी 6 अक्तूबर को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद उन्हें कोलकाता के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एक्टर को आईसीयू में रखा गया था। सौमित्र चटर्जी की रिपोर्ट नेगेटिव आने पर उन्हें कोविड आईसीयू से नॉन-कोविड सेक्शन में शिफ्ट कर दिया गया था। एक्टर की हालत लगातार गंभीर बनी हुई थी। अब एक्टर की हालत में सुधार होता दिख रहा है। अस्पताल के डॉक्टर ने इस बात की जानकारी दी है।

मुंबई. बंगाली एक्टर सौमित्र चटर्जी 6 अक्तूबर को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद उन्हें कोलकाता के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एक्टर को आईसीयू में रखा गया था। सौमित्र चटर्जी की रिपोर्ट नेगेटिव आने पर उन्हें कोविड आईसीयू से नॉन-कोविड सेक्शन में शिफ्ट कर दिया गया था। एक्टर की हालत लगातार गंभीर बनी हुई थी। अब एक्टर की हालत में सुधार होता दिख रहा है। अस्पताल के डॉक्टर ने इस बात की जानकारी दी है।

Bollywood Tadka
डॉक्टर अरिंदम कर ने बताया-'उनके गुर्दे धीमी गति से काम कर रहे हैं। उन्हें कुछ ऐसी दवाएं देनी पड़ रही हैं जो किडनी के लिए अनुकूल नहीं होती हैं। हम जल्द ही उनकी प्लाज्मा फेरेसिस और ट्रेकियोस्टोमी करने की योजना बना रहे हैं ताकि वह जल्दी ठीक हो जाएं। उनके परिवार से भी इसकी रजामंदी मिल गई है। हमें यकीन है कि वह इस खतरनाक बीमारी से ठीक हो जाएंगे''

Bollywood Tadka
बता दें सौमित्र चटर्जी के कोरोना पॉजिटिव आने पर कोलकाता के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एक्टर का कोरोना तो ठीक हो गया है। एक्टर की बिगड़ती हालत में सुधार होना शुरू हुआ है। सौमित्र चटर्जी ने ऑस्कर विजेता सत्यजीत रे के साथ 14 फिल्में की हैं।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

soumitra chatterjeeimprovementhealthBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...