main page

कोर्ट ने एक बार फिर खारिज की सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी की जमानत याचिका, ड्रग केस में एनसीबी ने किया था गिरफ्तार

Updated 31 October, 2021 10:45:33 AM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ड्रग केस में एनसीबी ने उनके फ्लैटमेट रहे सिद्धार्थ पिठानी को 28 मई को हैदराबाद से गिरफ्तार किया था। सिद्धार्थ पर ड्रग्स खरीदने के आरोप है और वह अभी भी जेल में कैद है। शनिवार को स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने एक बार फिर सिद्धार्थ की जमानत याचिका खारिज कर दी है।

मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ड्रग केस में एनसीबी ने उनके फ्लैटमेट रहे सिद्धार्थ पिठानी को 28 मई को हैदराबाद से गिरफ्तार किया था। सिद्धार्थ पर ड्रग्स खरीदने के आरोप है और वह अभी भी जेल में कैद है। शनिवार को स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने एक बार फिर सिद्धार्थ की जमानत याचिका खारिज कर दी है। 

Bollywood Tadka
सिद्धार्थ ने एक नई जमानत याचिका कोर्ट में दाखिल की थी जिसे स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट के जज डीबी माने ने रद्द कर दिया। इससे पहले भी सिद्धार्थ की जमानत याचिका खारिज की गई हैं। हालांकि अगस्त के महीने में सिद्धार्थ को शादी करने के लिए कोर्ट ने अंतरिम राहत दे दी थी। शुक्रवार को सिद्धार्थ ने एक नई जमानत याचिका दाखिल करते हुए कहा कि उनके ऊपर गलत तरीके से आरोप लगाए गए हैं और उनके पास से बहुत कम मात्रा में ड्रग्स बरामद किया गया था।

Bollywood Tadka
कोर्ट में एनसीबी की तरफ से पैरवी करते हुए वकील अद्वैत सेठना ने कहा कि सिद्धार्थ ने हालिया तर्कों के आधार पर पहले भी जमानत मांगी है जिन्हें खारिज किया जा चुका है। सिद्धार्थ ने पिछली जमानत याचिका को भी हाई कोर्ट में दाखिल नहीं किया है और एनडीपीएस एक्ट की धारा 27A के तहत एनसीबी के पास चार्जशीट दाखिल करने के लिए 180 दिनों का समय होता है जो अभी तक खत्म नहीं हुआ है।

Bollywood Tadka
बता दें 14 जून 2020 को सुशांत अपने मुंबई स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। इसके बाद सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आने पर एनसीबी ने इसकी जांच करनी शुरू की। इस मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक सहित कई लोगों को गिरफ्तार किया गया था जिसमें ज्यादातर को जमानत पर रिहा किया जा चुके हैं।

Content Writer: Parminder Kaur

special courtrejectedbailsiddharth pithanisushant singh rajputdrugs caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...