main page

मिर्जापुर का दूसरा सीजन नहीं देखने वाले दर्शकों के लिए आया ये खास पैगाम

07 November, 2020 12:19:51 PM

सिर्फ एक सवाल ''कब आ रहा है मिर्जापुर?'' के साथ पूरे देश का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करने के बाद, अमेजन प्राइम वीडियो ने 23 अक्टूबर को अपनी सबसे लोकप्रिय अमेजन ओरिजिनल सीरीज मिर्जापुर का दूसरा सीजन रिलीज कर दिया है...

नई दिल्ली। सिर्फ एक सवाल 'कब आ रहा है मिर्जापुर?' के साथ पूरे देश का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करने के बाद, अमेजन प्राइम वीडियो ने 23 अक्टूबर को अपनी सबसे लोकप्रिय अमेजन ओरिजिनल सीरीज मिर्जापुर का दूसरा सीजन रिलीज कर दिया है। अच्छी समीक्षा और कई तालियां बटोरने वाली सीरीज़ में पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, रसिका दुग्गल सहित कई कलाकारों ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई हैं।

कास्ट और सीरीज के गजब फैनडम को ध्यान में रखते हुए, हर कोई मिर्जापुर में बचे हुए लोगों का भाग्य देखने के लिए उत्साहित था। हालांकि,वे लोग जो अभी तक इस दुनियां से अनजान है, उनके लिए अविश्वसनीय कलाकारों ने एक कॉमन संदेश शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

mirzapur nahi dekhe? galti kiye 😤

नव॰ 5, 2020 को 11:35अपराह्न PST बजे को amazon prime video IN (@primevideoin) द्वारा साझा की गई पोस्ट

पंकज त्रिपाठी ने कहा ये
 पंकज त्रिपाठी उर्फ ​​कालीन भैया ने कहा कि मिर्जापुर एक ऐसा शो है जो मेरे दिल के बहुत करीब है और यह दुनिया भर में इसके विशाल प्रशंसकों के वजह से नहीं है, बल्कि यह उन चुनिंदा शो में से एक है जिसमें एक दिलचस्प कहानी है और एक ग्रिपिंग कांसेप्ट है। यह हाइप वास्तव में रियल है और इस बात पर विश्वास करने के लिए आपको यह देखना होगा। जैसे वे कहते हैं, खाना चखने पर ही स्वाद पता चलता है। और मिर्ज़ापुर में जो स्वद है ये सबको पता है। इस शो को मिस कर के आपने कालीन भैया का ही नहीं पंकज त्रिपाठी का भी दिल दुखाया है। नहीं देखे; गलती किए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Swipe to make कालीन भैया smile 🥰 #MirzapurOnPrime

नव॰ 6, 2020 को 9:01पूर्वाह्न PST बजे को Mirzapur Amazon (@yehhaimirzapur) द्वारा साझा की गई पोस्ट

गुड्डू भैया ने कहा ये
अली फजल उर्फ ​​गुड्डू भैया ने साझा किया किहम सभी जानते थे कि मिर्जापुर का लॉयल फैनबेस, सीजन 2 पर भी उतना ही प्यार बरसाएंगे। उम्मीदें अधिक होने के साथ और हर कोई जब सालों से दूसरे सीज़न का इंतजार कर रहा था, हम सभी की उम्मीदों पर खरे उतरे और 'कब आ रहा है मिर्जापुर' का शानदार तरीके से जवाब दिया है। आपने देखा कि कालीन भैया ने एक बहुत बड़ी गलती की है, जिंदा छोड दीये हमको, गलती किए। आप वो गलती कभी मत करना, क्योंकि अगर अभी तक नहीं देखे; गलती किए।

रसिका दुग्गल उर्फ ​​बीना त्रिपाठी ने कहा कि बीना त्रिपाठी ने मिर्जापुर 2 में पूरे त्रिपाठी खानदान को नीचे लाने की योजना बनाई है। मिर्जापुर 2 की किटी में अनगिनत चीजें हैं और इसे न देखना नुकसान दायक होगा, खासकर अगर आपने पहला सीजन देखा है। अगर आपने कोई भी सीजन को नहीं देखा है, तो अब समय है भौकाल-भरी दुनिया में प्रवेश करने का। इस शो पर सबको गलता की साजा मिलती है। तो ये शो देख लो, क्योंकि नहीं देखोगे तो गलती करोगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Aur isi ke saath Munna bhaiya tez gati se cable ki taraf badhte hue 🐆 #MirzapurOnPrime

नव॰ 5, 2020 को 7:59पूर्वाह्न PST बजे को Mirzapur Amazon (@yehhaimirzapur) द्वारा साझा की गई पोस्ट

जिन लोगों ने मिर्जापुर देखा है, वे जानते हैं कि इस शो ने किस महाकाव्य विरासत को बनाया है और जो लोग नहीं जानते हैं तो हम पर एक एहसान कीजिये और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर लॉग इन करिए और आज ही मिर्जापुर देखिए, क्योंकि अगर नहीं देखोगे, गलती करोगे!


पंकज त्रिपाठीPankaj TripathiKalin BhaiyaMirzapur 2Pankaj Tripathi on Mirzapur 2मिर्जापुर 2
loading...