main page

'परमानेंट रूममेट्स' 3 की जोड़ी को सेलिब्रेट करने के लिए मेकर्स ने रखा स्पेशल प्रीमियर, कई सेलेब्स ने की शिरकत

Updated 18 October, 2023 08:06:42 PM

रोमांटिक ड्रामा परमानेंट रूममेट्स का लेटेस्ट सीज़न यानी की परमानेंट रूममेट्स 3 सात साल बाद प्राइम वीडियो पर वापस आ गया है। ऐसे में टीवीएफ ने इंटरनेट की पसंदीदा जोड़ी को सेलिब्रेट करने के लिए एक खास प्रीमियर का आयोजन किया, जिसमें लीड एक्टर्स सुमित व्यास और निधि सिंह के साथ निर्देशक श्रेयांश पांडे भी शामिल हुए।

 
सुमीत व्यास और निधि सिंह स्टारर सीरीज अब प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है।

रोमांटिक ड्रामा परमानेंट रूममेट्स का लेटेस्ट सीज़न यानी की परमानेंट रूममेट्स 3 सात साल बाद प्राइम वीडियो पर वापस आ गया है। ऐसे में टीवीएफ ने इंटरनेट की पसंदीदा जोड़ी को सेलिब्रेट करने के लिए एक खास प्रीमियर का आयोजन किया, जिसमें लीड एक्टर्स सुमित व्यास और निधि सिंह के साथ निर्देशक श्रेयांश पांडे भी शामिल हुए। इस प्रीमियर को इंडस्ट्री से उनके कुछ और दोस्तों ने अटैंड किया जिनमें अनुभव सिंह बस्सी, रवि दुबे, आशा नेगी, अनुप सोनी, अमोल पाराशर, सौम्या टंडन, नमित दास, मल्लिका दुआ, अनुप सोनी, आनंद तिवारी, गोपाल दत्त, राकेश बेदी और ऋत्विक साहोरे का नाम हैं।Bollywood Tadka

द वायरल फीवर (टीवीएफ) द्वारा निर्मित, परमानेंट रूममेट्स का सीज़न 3 और पहले दो सीज़न अब विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रहे हैं।

परमानेंट रूममेट्स सीज़न 3 ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023 के लिए प्राइम वीडियो की फेस्टिव सीरीज का एक हिस्सा है। इस लाइन-अप में कई और ओरिजनल सीरीज और कई भाषाओं में ब्लॉकबस्टर फिल्में भी शामिल हैं।

News Editor: Dishant Kumar

BollywoodcelebsmumbailatestnewspromotionsPermanent Roommatespremiere

loading...