main page

पहले शादी फिर हनीमून...अब मैरिज के 8 महीने बाद Sreejita De ने होस्ट किया रिसेप्शन, लाल लहंगे में ब्यूटीफुल दिखीं हसीना

Updated 27 March, 2024 11:58:03 AM

फेमस एक्ट्रेस श्रीजिता डे इन दिनों  माइकल ब्लोहम-पेप के साथ अपनी मैरिड लाइफ एंजाॅय कर रही हैं।  लवबर्ड्स ने 1 जुलाई 2023 को जर्मनी में क्रिश्चियन मैरिज की थी। इससे पहले, उन्होंने 30 जून 2023 को कोर्ट मैरिज की थी।

मुंबई: फेमस एक्ट्रेस श्रीजिता डे इन दिनों  माइकल ब्लोहम-पेप के साथ अपनी मैरिड लाइफ एंजाॅय कर रही हैं।  लवबर्ड्स ने 1 जुलाई 2023 को जर्मनी में क्रिश्चियन मैरिज की थी। इससे पहले, उन्होंने 30 जून 2023 को कोर्ट मैरिज की थी।

Bollywood Tadka

 

वहीं अब शादी के लगभग 8 महीने बाद यानि 26 मार्च 2024 को श्रीजिता डे और उनके पति माइकल ब्लोहम-पेप ने कोलकाता में एक इंटीमेट वेडिंग रिसेप्शन होस्ट किया। इस रिसेप्शन की खूबसूरत तस्वीरें एक्ट्रेस ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो श्रीजिता डे रेड कलर के एम्बेलिश्ड लहंगा-चोली में सुंदर लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को ग्लैम मेकअप के साथ पूरा किया था, जिसमें रेड लिपस्टिक और बिंदी के साथ-साथ मिडिल-पार्टेड बन हेयरस्टाइल भी शामिल था।

Bollywood Tadka

 

गोल्ड की ज्वेलरी उनके लुक को परफेक्ट बना रही थी। वहीं माइकल ने रेड शर्ट के साथ ब्लैक कलर का टक्सीडो चुना था। तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा-'दिलों का मिलन, प्यार का जश्न और जीवन भर की यादें।'

Bollywood Tadka
 

 

Bollywood Tadka

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Sreejita DeMichael Blohm PapeWedding ReceptionKolkata8 MonthsweddingTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...