main page

खुशी कपूर ने पब्लिक किया इंस्टाग्राम अकाउंट,बहन जाह्ववी से भी ज्यादा बोल्ड हैं श्रीदेवी की छोटी बेटी

Updated 23 December, 2020 01:33:42 PM

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने तो ग्लैमर की दुनिया में एंट्री कर ही ली है। वहीं  फैंस उनकी छोटी बेटी के डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं। खुशी ने चाहे फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री नहीं की है पर वह अपनी तस्वीरों की वजह से तहलका मचाने को तैयार हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के बाद अब खुशी कपूर ने भी अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्किल कर लिया है।

मुंबई: दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने तो ग्लैमर की दुनिया में एंट्री कर ही ली है। वहीं  फैंस उनकी छोटी बेटी के डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं। खुशी ने चाहे फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री नहीं की है पर वह अपनी तस्वीरों की वजह से तहलका मचाने को तैयार हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के बाद अब खुशी कपूर ने भी अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्किल कर लिया है। खुशी का इंस्टाग्राम अकाउंट वैरिफाइड है। उनके 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। 
खुशी का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरों से भरा हुआ है। देखें खुशी कपूर की तस्वीरें....

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

खुशी ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें देखा जा सकता है कि वो पहले से बहुत बदल गई हैं। खुशी की पुरानी तस्वीरें देखकर यह माना जा रहा है कि उन्होंने लिप सर्जरी करवाई है। खुशी के अकाउंट में उनकी दिवंगत मां श्रीदेवी, पिता बोनी कपूर और बहन जान्हवी के साथ तस्वीरें हैं। इसके अलावा संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर और अर्जुन कपूर की तस्वीरें भी दिखाई दे रही हैं।

: Smita Sharma

sri devidaughterkhushi kapoorinstagram accountpublicbold picturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...