main page

'आरआरआर' में मेगा पावर स्टार राम चरण के एपिक इंट्रोडक्शन सीन के लिए एसएस राजामौली कही ये बात !

Updated 29 March, 2022 04:13:10 PM

भारतीय सिनेमा में कई उल्लेखनीय इंट्रोडक्शन दिए जाते हैं पर कुछ ऐसे ओरिजिनल इंट्रोडक्शन होते जो आप के दिल और दिमाग में बस जाते हैं। फिल्म आरआरआर में मेगा पावर स्टार राम चरण का इंट्रोडक्शन सीन को देख लोग भर भर कर सीटियां बजा रहे थे, कुछ लोग तो अपना दिल थाम कर बस उन्हें ही देखे जा रहे थे तो कुछ लोग उन्हें देख सीट पर ही उछलने लगे। ऐसा कहना गलत नहीं होगा की यह रामचरण का अब तक का एपिक परफॉरमेंस है।

मुंबई. भारतीय सिनेमा में कई उल्लेखनीय इंट्रोडक्शन दिए जाते हैं पर कुछ ऐसे ओरिजिनल इंट्रोडक्शन होते जो आप के दिल और दिमाग में बस जाते हैं। फिल्म आरआरआर में मेगा पावर स्टार राम चरण का इंट्रोडक्शन सीन को देख लोग भर भर कर सीटियां बजा रहे थे, कुछ लोग तो अपना दिल थाम कर बस उन्हें ही देखे जा रहे थे तो कुछ लोग उन्हें देख सीट पर ही उछलने लगे। ऐसा कहना गलत नहीं होगा की यह रामचरण का अब तक का एपिक परफॉरमेंस है।  

Bollywood Tadka
डायरेक्टर एसएस राजामौली ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा- 'जब आप एक व्यक्ति पर 1000 लोगों को गैंग करते हुए देखते हैं, तो आप एड्रेनालाईन की भीड़ को महसूस करेंगे। मैं जैसे ही एक्शन कहता था वैसे ही चरण सहित 1000 लोग एक साथ चलते थे और चारों तरफ धूल उड़ती थी। इतनी बड़ी भीड़ के बीच उन्हें स्पष्ट रूप से न देख पाने पर डर लगता था। सौभाग्य से वे सुरक्षित बाहर आये। यूनिट ने इस सीन के लिए  3-4 महीने तक तैयारी की और फिर उसे 15-16 दिनों में फिल्माया गया था।'

Bollywood Tadka
अब जब कोई उन सीन्स को देखता है जो शायद कुछ मिनटों तक चले होंगे, परन्तु इससे इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि इसके पीछे पूरी टीम की कई महीनो की कड़ी मेहनत है। एसएस राजामौली के मार्गदर्शन के साथ राम चरण की प्रतिभा जिसने अब अपनी खुद की एक जबरदस्त पहचान बना ली है!

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

SS RajamouliMega Power StarRam Charanepic introduction sceneRRRBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...