main page

एसएस राजामौली को पसंद आया 'लाल सिंह चड्ढा' का ट्रेलर, ट्वीट कर बोले- 'आमिर खान 4 साल बाद बेहतरीन फिल्म ला रहे हैं'

Updated 02 June, 2022 02:17:18 PM

एक्टर आमिर खान और करीना कपूर की अपनकिंग फिल्म ''लाल सिंह चड्ढा'' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। ट्रेलर को लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। वहीं एसएस राजामौली को फिल्म ''लाल सिंह चड्ढा'' का ट्रेलर बेहद पसंद आया है और उन्होंने इसकी तारीफ भी की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर आमिर खान और करीना कपूर की अपनकिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। ट्रेलर को लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। वहीं एसएस राजामौली को फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का ट्रेलर बेहद पसंद आया है और उन्होंने इसकी तारीफ भी की है।



एसएस राजामौली ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का ट्रेलर शेयर हुए लिखा, “आमिर खान 4 साल बाद बेहतरीन फिल्म के साथ वापसी कर रहे हैं। लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर काफी पसंद आया। उन्होंने हमेशा की तरह जबरदस्त काम किया है। फिल्म को थिएटर में देखने का इंतजार नहीं कर सकता। फिल्म की पूरी टीम को मेरी शुभकामनाएं।”

 


गौरतलब है कि अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स की फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का रीमेक है। फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर के अलावा मोना सिंह और नागा चैतन्य भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 11 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों रिलीज होगी।

Content Writer: suman prajapati

SS RajamoulipraisesAamir KhanfilmLal Singh ChaddhatrailerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...