main page

पत्नी संग श्री अमृतेश्वर मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में पहुंचे एसएस राजामौली, एक्टर यश ने भी टेका माथा

Updated 01 March, 2024 02:07:11 PM

डायरेक्टर एसएस राजामौली और एक्टर यश हाल ही कर्नाटक के बेल्लारी स्थित श्री अमृतेश्वर मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में पहुंचे। इस दौरान  राजामौली की पत्नी रमा भी उनके साथ थी। तीनों ने मंदिर में नतमस्तक गुए और पूजा की।

मुंबई: डायरेक्टर एसएस राजामौली और एक्टर यश हाल ही कर्नाटक के बेल्लारी स्थित श्री अमृतेश्वर मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में पहुंचे। इस दौरान  राजामौली की पत्नी रमा भी उनके साथ थी। तीनों ने मंदिर में नतमस्तक गुए और पूजा की।

Bollywood Tadka

सोशल मीडिया पर श्री अमृतेश्वेर मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं जो इस समय चर्चा का विषय हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान  डायरेक्टर SS Rajamouli व्हाइट धोती और शाॅल में दिखे। वहीं उनकी पत्नी रेड साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं। KGF स्टार यश कुर्ता-पजामा पहनकर पहुंचे थे। उन्होंने सिर पर ब्लू कलर का बंदाना और गाॅगल्स लगाए थे। 

Bollywood Tadka

श्री अमृतेश्वर मंदिर में भगवान की मूर्ति को phantom quartz से बनाया गया है।

Bollywood Tadka

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो एसएस राजामौली पिता विजयेंद्र प्रसाद के साथ एक नई फिल्म पर काम कर रहे हैं, जिसमें महेश बाबू नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग इसी साल शुरू होगी। फिलहाल इसका नाम SSMB29 रखा गया है। इसके अलावा वह दादासाहेब फाल्के पर भी एक फिल्म ला रहे हैं, जिसका नाम 'मेड इन इंडिया' है।

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

SS RajamouliwifeRamaActorYashSree AmrutheshwaraTemplePran PratishthaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...