main page

घर में मृत पाए गए स्टैंडअप कॉमेडियन टेडी रे,32 की उम्र में एक्टर ने ली अंतिम सांस

Updated 15 August, 2022 08:30:24 AM

फेमस एचबीओ सीरीज पॉज विद सेम जे में काम कर चुके स्टैंड अप कॉमेडियन और एक्टर टेडी रे दुनिया से चल बसे। टेडी रे ने 32 की उम्र में अंतिम सांस ली। इस दुखद खबर की जानकारी अधिकारियों ने शनिवार को दी।  विदेशी मीडिया के मुताबिक कैलिफोर्निया के रैंचो मिराज के प्राइवेट हाउस में मृत पाए गए।

लंदन: फेमस एचबीओ सीरीज पॉज विद सेम जे में काम कर चुके स्टैंड अप कॉमेडियन और एक्टर टेडी रे दुनिया से चल बसे। टेडी रे ने 32 की उम्र में अंतिम सांस ली। इस दुखद खबर की जानकारी अधिकारियों ने शनिवार को दी।  विदेशी मीडिया के मुताबिक कैलिफोर्निया के रैंचो मिराज के प्राइवेट हाउस में मृत पाए गए।

Bollywood Tadka

 स्थानीय पुलिस के इस बात की पुष्टि की है कि शुक्रवार सुबह कॉमेडियन की मौत हो गई। मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल उनके निधन का कारण पता नहीं चल सका है।टेडी रे के अचानक हुए निधन की खबर के बाद से ही मनोरंजन जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। उनके निधन की जानकारी मिलने के बाद उनके कुछ साथी कलाकारों ने शोक जाहिर किया।

Bollywood Tadka

 टेडी का असली नाम थिअडोर ब्राउन था। उन्हें अपने कई रियलिटी शोज के लिए जान जाता था। हालांकि उन्हें सबसे ज्यादा एचबीओ मैक्स सीरीज पॉज विद सेम जे के लिए जाना जाता है। इसके अलावा वह पिछले साल आए एक कॉमेडी कोर्ट रूम सीरीज के एक एपिसोड में भी नजर आए थे।

उन्होंने वाइल्ड ‘एन आउट, कॉमेडी सेंट्रल के कोलोसल क्लस्टरफेस्ट, और एचबीओ के ऑल डेफ कॉमेडी पर स्टैंड-अप किया था। उन्होंने कई जगह अपने परफॉर्मेंस ही दिए। 
 

Content Writer: Smita Sharma

stand up comedianteddy raypasses awayHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...