main page

स्टार प्लस के एक्टर्स मोहित मलिक से लेकर प्रियांशी यादव ने दर्शकों को दी दिवाली की शुभकामनाएं

Updated 10 November, 2023 02:57:05 PM

साल का सबसे बड़ा त्योहार आ चुका है और इस खास मौके को और खास बनाते हुए स्टार प्लस के सभी एक्टर्स ने अपने फैंस और दर्शकों को अपने अंदाज में धेरसारी शुभकामनाएं दी हैं।

नई दिल्ली। साल का सबसे बड़ा त्योहार आ चुका है और इस खास मौके को और खास बनाते हुए स्टार प्लस के सभी एक्टर्स ने अपने फैंस और दर्शकों को अपने अंदाज में धेरसारी शुभकामनाएं दी हैं।
 

रोहित चंदेल (स्टार प्लस के शो पंड्या स्टोर से धवल)
"हर दिवाली, मैं अपने घर जाता हूं और इसे अपने परिवार के साथ मनाता हूं। अगर इस साल समय मिला, क्योंकि मैं शो की शूटिंग कर रहा हूं, तो मैं निश्चित रूप से वहां जाऊंगा। जब हम छोटे थे, तो मैं और मेरा भाई मॉडिफाइड पटाखे बनाते और जलाते थे। लेकिन इसके साथ हमने सेफटी का भी पूरा ध्यान दिया। हम दिवाली के दिन उबटन भी लगाते थे और परिवार और दोस्तों के साथ उत्सव मनाते थे। मैं सभी के लिए खुशी और समृद्धि और एक स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं।"


प्रियांशी यादव (स्टार प्लस शो पंड्या स्टोर से नताशा)

"मैं इस साल अपनी मां के साथ दिवाली मनाऊंगी क्योंकि मेरा बाकी परिवार दिल्ली में है। मैं पटाखे फोड़ने से परहेज करती हूं क्योंकि मुझे ऐसा करना पसंद नहीं है, और मैं हर किसी को ऐसा न करने और पर्यावरण को प्रदूषण मुक्त रखने की सलाह देती हूं। हम परिवार और दोस्तों के साथ उत्सव मनाएंगे और लक्ष्मी पूजन में शामिल होंगे। अपने बचपन के दिनों में, मैं अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ दिवाली मनाती थी। मैं मंदिरों में जाती थी और दीये जलाती थी। मैं सभी को दिवाली की शुभकामनाएं, अच्छे स्वास्थ्य और सफलता की शुभकामनाएं देती हूं।”


शगुन शर्मा (स्टार प्लस के शो ये है चाहतें से काशवी)

"मैं अपने परिवार और दोस्तों के साथ दिवाली मनाऊंगी, हम मंदिर जाएंगे और भगवान से आशीर्वाद लेंगे, और अगर मैं शूटिंग कर रही हूं, तो मैं सेट पर अपने रील परिवार के साथ सेलिब्रेशन करुंगी। दिवाली की मेरी पसंदीदा बचपन की याद मेरे भाई और मेरे बीच पटाखे फोड़ने की प्रतियोगिता है, लेकिन अब मैं पटाखों का इस्तेमाल न करने और पर्यावरण को प्रदूषण मुक्त रखने और पालतू जानवरों को कोई नुकसान नहीं पहुंचाने की सलाह दूंगी। आप सभी को सेफ और हैप्पी दिवाली।''


मोहित मलिक (स्टार प्लस के शो बातें कुछ अनकही सी से कुणाल)

"मैं अपने परिवार और दोस्तों के साथ दिवाली मनाऊंगा, यह मेरे बेटे एकबीर को इन सब चीजों के बारे में बताने का सही समय है। हम घर सजाएंगे और उसे रोशनी से जगमगा देंगे। पटाखे फोड़ने से लेकर समय बिताने तक, दिवाली की बहुत सारी यादें हैं दिल्ली में अपने परिवार के साथ। मैं पहले पटाखे फोड़ता था, लेकिन अब मैं पटाखों से परहेज करता हूं और सभी से गुजारिश करना चाहता हूं कि पर्यावरण को सुरक्षित रखने के लिए पटाखे न जलाएं। प्लीज मुंबई में एयर क्वालिटी की चिंता को ध्यान में रखते हुए पटाखों को ना कहें। सभी को दिवाली की शुभकामनाएँ!"

Content Editor: Jyotsna Rawat

Star PlusDiwalifestivalactorsMohit MalikPriyanshi Yadavbollywood

loading...