main page

स्टार प्लस ने नए शो 'झनक' का किया प्रोमो जारी, नजर आई बाधाएं और उनसे उसकी लड़ाई की झलक

Updated 05 November, 2023 11:28:32 AM

स्टार प्लस असाधारण कंटेंट देने और अनछुए क्षेत्र में वेंचर करने के लिए जाना जाता है। झनक इसका नया शो है जो उम्मीदों और सपनों वाली एक प्रतिभाशाली युवा लड़की की कहानी सुनाएगा, लेकिन उसके जीवन में अप्रत्याशित परिस्थितियां सामने आती हैं।

नई दिल्ली। स्टार प्लस असाधारण कंटेंट देने और अनछुए क्षेत्र में वेंचर करने के लिए जाना जाता है। झनक इसका नया शो है जो उम्मीदों और सपनों वाली एक प्रतिभाशाली युवा लड़की की कहानी सुनाएगा, लेकिन उसके जीवन में अप्रत्याशित परिस्थितियां सामने आती हैं। शो में हिबा नवाब शो में टाइलर रोल में कृशाल आहूजा, अनिरुद्ध के साथ झनक की मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी।


झनक का दिल छू लेने वाला आया प्रोमो
हाल ही में मेकर्स ने इसका दिल छू लेने वाला प्रोमो जारी किया है। प्रोमो में एक ऐसी लड़की की यात्रा दर्शायी गई है जो एक अंडरप्रिविलेज्ड बैकड्रॉप से आती है और अपने जीवन में संघर्ष करती है। प्रोमो में झनक को गुजारा करने के लिए सभी बाधाओं का सामना करते देखा जा सकता, लेकिन अचानक उसके परिवार को एक ट्रेजडी घेर लेती है, जिससे उसकी दुनिया पलट जाती है। यही वह समय है जब हम अनिरुद्ध की एंट्री देखते हैं जो झनक की मदद करता है। झनक और अनिरुद्ध एक-दूसरे के रास्ते में आ जाते हैं लेकिन मिल नहीं पाते, जबकि किस्मत दोनों को फिरएक ही घर में एक-दूसरे के सामने ला देती है।

यह देखना दिलचस्प होगा कि कैसे झनक एक वंचित पृष्ठभूमि से आने के बाद भी अपने अधिकारों और समानता के लिए खड़ी रहती है और क्या प्यार उसे कभी स्वीकार करेगा? झनक की कहानी ऑडियंस के लिए एक इमोशनल रोलरकोस्टर राइड होगी और दिखाएगी कि वो किस तरह से जमीं से पलक तक का सफर तय करती है।  


वैसे स्टार प्लस ने हमेशा अपने दर्शकों के लिए दिलचस्प कंटेंट पेश किया है। कह सकते ये एक ऐसा चैनल जहां दर्शक अनुपमा, ये रिश्ता क्या कहलाता है, तेरी मेरी डोरियां, इमली और बातें कुछ अनकही सी जैसे बेहद आकर्षक शो को देखते हुए भावनाओं के अलग अलग इमोशन्स का अनुभव करते है, जो एम्पावरमेंट कैरेक्टर्स  पर केंद्रित है। स्टारप्लस के शोज में महत्वाकांक्षी महिला किरदारों के चित्रण को दर्शकों से व्यापक सराहना मिली है। ऐसे में वे देश की दूसरी महिलाओं के लिए एक मजबूत आदर्श है। झनक के साथ भी स्टारप्लस ने ऐसा ही करने और अपने दर्शकों के लिए कहानियां कहने के एक अनूठे तरीके के साथ आगे बढ़ने की योजना बनाई है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

स्टार प्लसझनकप्रोमोसंघर्षशोStar Plusreleasepromonew showJhanakserial

loading...