main page

स्टार प्लस ने उषा उत्थुप और सनम पुरी के साथ 'बातें कुछ अनकही सी' के लॉन्च के लिए मिलाया हाथ

Updated 13 August, 2023 02:36:18 PM

स्टार प्लस ने जानी मानी आर्टिस्ट उषा उत्थुप और सिंगिंग सेंसेशन सनम पुरी के साथ आगामी शो बातें कुछ अनकही सी के लॉन्च सहयोग के लिए मिलाया हाथ

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। स्टार प्लस ने अपने दर्शकों के लिए एक म्यूजिकल और विजुअल ट्रीट देने का फैसला किया है। इस तरह से उन्होंने अपनी उपलब्धि में एक और पंख जोड़ा है। इस खास मौके पर जानी मानी सिंगर 'उषा उथुप' और सिंगिंग सेंसेशन 'सनम पुरी' अपनी मौजूदगी दर्ज कराने वाले हैं। दरअसल, यह मौका आगामी शो 'बातें कुछ अनकही सी' के लॉन्च का है।

 

युथ आइकॉन और यूट्यूब सेंसेशन 'सनम द बैंड' 'बातें कुछ अनकही सी' के म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे। इस तरह यह कहना गलत नहीं होगा कि सनम पुरी और उषा उथुप टेलीविजन स्क्रीन पर आग लगाने के लिए तैयार हैं। यह दर्शकों के लिए डबल धमाका विजुअल ट्रीट होने वाला है। उषा उथुप एक खास तरह की कलाकार हैं जिन्होंने संगीत जगत में एक उल्लेखनीय प्रतिष्ठा हासिल की है। सनम पुरी पुराने गानों को एक ट्विस्ट के साथ दोबारा बनाने के लिए जाने जाते हैं। आप सभी की तरह, हम भी उषा उत्थुप और सनम पुरी को स्क्रीन पर अपना जादू बिखेरते देखने के लिए उत्साहित हैं।

 

इस बारे में बात करते हुए सनम पुरी कहते हैं, "सभी नामुमकिन चुनौतियों के खिलाफ जीत हासिल करना एक अद्भुत विचार है, जिससे ज्यादा से ज्यादा कलाकार किसी न किसी स्तर पर खुद को जुड़ा हुआ महसूस कर सकते हैं। यह असल में हमें उन दिनों में वापस ले जाता है जब हमने पहली बार शुरुआत की थी। हमारे जैसे बैंड के लिए इस देश में बड़ा नाम बनाना मुश्किल था। अपने भाइयों के साथ अपना खुद का संगीत बनाना और एक ऐसा बैंड बनाना जो इस देश ने पहले कभी नहीं देखा हो, कुछ ऐसा है जो मुझे खुश करता है और इतिहास में याद रहेगा। संगीत लोगों को एक साथ बांधने का एक तरीका है। इस शो में पूरी सीरीज के माध्यम से इतनी सारी नई कहानियां बनाने का विकल्प है जो ऐसे असीमित परिदृश्यों (हमारे जैसे और कई अन्य) जहाँ आप देखते हैं कि इस दुनिया में हर एक व्यक्ति पर संगीत की कितनी शक्ति है।"

 

केशव धनराज अपने उषा उथुप के साथ काम करने के अनुभव को साझा करते हुए कहते हैं, "उषा जी अनमोल है! हमने पिछले कुछ समय में उनसे छोटी-छोटी मुलाकातें की। इस बार हमें असल रूप से जुड़ने का एक अवसर मिला और कौन सा बेहतर तरीका हो सकता है, और वह भी गाना मिलकर बनाना। उन्होंने अपने प्रोफेशनलिज्म से हमें कई तरीकों से प्रेरित किया।"

 

राजन शाही द्वारा निर्मित, मोहित मलिक और सायली सालुंखे अभिनीत बातें कुछ अनकही सी, म्यूजिक के बैकड्रॉप के साथ असल में एक अलग शो है, जिसकी कहानी अलग-अलग बैकड्रॉप के दो मध्यम आयु वर्ग के लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है और जब वे मिलते हैं तो उनकी दुनिया कैसे टकराती है यह इसमें देखने मिलने वाला है। बातें कुछ अनकही सी 21 अगस्त को रात 9 बजे रिलीज़ के लिए पूरी तरह तैयार है। स्टार प्लस के इस शो में मोहित मलिक और सायली सालुंखे मुख्य भूमिका में होंगे।

Content Editor: Sonali Sinha

Star PlusStarry Musical Mehfil NightBaatein Kuch Ankahee Si

loading...